Logo
election banner
'बिग बॉस 16' फेम टीवी एक्ट्रेस प्रियंका चाहर चौधरी का एक वीडियो इन दिनों धड़ल्ले से इंटरनेट पर वायरल हो रहा है। इस वीडियो में एक्ट्रेस बिखरे बाल और गंदे कपड़े पहने भिखारी के गेटअप में दिख रही हैं। जानिए क्या है माजरा...

Priyanka Chahar Choudhary Viral Video: टीवी का मोस्ट पॉपुलर रिएलिटी शो 'बिग बॉस' घर-घर में खूब पसंद किया जाता है। सलमान खान के इस शो में फिल्म से लेकर टीवी जगत तक के कई स्टार्स हिस्सा लेते हैं और शो में अपनी पकड़ बनाए रखने की रेस में दौड़ते दिखते हैं। इस शो के 16वें सीजन में टीवी एक्ट्रेस प्रियंका चाहर चौधरी (Priyanka Chahar Choudhary) के नाम से सभी वाकिफ हैं। 'उडारियां' से टीवी इंडस्ट्री में करियर की शुरुआत करने वालीं अभिनेत्री प्रियंका चौधरी की सोशल मीडिया पर खूब फैन फॉलोइंग है। 

वह अक्सर अपनी तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती हैं जिन्हें फैंस खूब पसंद करते हैं। अब हाल ही में एक्ट्रेस का एक ऐसा वीडियो सामने आया है, जिसे देखकर फैंस परेशान हो रहे हैं और उन्हें लेकर चिंता में हैं। उनका लेटेस्ट वीडियो ऐसा है जिसे देख हर किसी की आंखे यकीन करने पर मजबूर हो गई हैं कि ये वही प्रियंका हैं।

भिखारी के गेटअप में दिखीं प्रियंका
दरअसल प्रियंका चाहर चौधरी का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो में एक्ट्रेस को देख कोई यकीन नहीं कर पाएगा कि वह टीवी की दिग्गज अभिनेत्री हैं। इस वायरल वीडियो में प्रियंका गंदे कपड़े पहने, बिखरे बालों में एकदम अजीबो-गरीब हालत में दिख रही हैं। वह चलते-फिरते अचानक एक होटल के पास पहुंचती हैं, जहां सिक्योरिटी गार्ड उन्हें रोक देते हैं।

एक्ट्रेस की ऐसी हालत देख फैंस हैरत में पड़ गए हैं और उनके लुक को लेकर कन्फ्यूजन में हैं। यूजर्स का मानना है कि किसी अपकमिंग प्रोजेक्ट के लिए प्रियंका ने ऐसा लुक रखा है। ये वीडियो सेलिब्रिटी फोटोग्राफर विरल भयानी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है। 

एक्ट्रेस का लुक हुआ रिवील
हालांकि अब एक्ट्रेस के इस लुक का खुलासा हो गया है। दरअसल प्रियंका का ये लुक उनके लेटेस्ट वीडियो सॉन्ग 'दोस्त बनके' से है। इस गाने के एक सीन के लिए एक्ट्रेस भिखारी के गेटअप में नजर आई हैं। इस गाने को मशहूर प्लेबैक सिंगर राहत फतेह अली खान ने गाया है। 

5379487