Logo
election banner
YRKKH Spoiler 11 April: टीवी सीरियल 'ये रिश्त क्या कहलाता है' के अपकमिंग एपिसोड में आप देखेंगे कि अभिरा अपनी रिजॉर्ट की बुकिंग के लिए फेसबुक पर लाइव आएगी। इसी बीच आरमान और अभिरा का गलती से किस हो जाएगा। वहीं ये देखकर रूही रातों-रात मसूरी के लिए निकल जाएगी।

YRKKH Spoiler 11 April: टीवी सीरियल 'ये रिश्त क्या कहलाता है' में इन दिनों अरमान और अभिरा का नोंक-झोंक दर्शकों को खूब पसंद आ रही हैं। बीते एपिसोड में आपने देखा होगा कि अभिरा के पीछे-पीछे अरमान भी मसूरी पहुंच जाता है और वहां पहुंचकर उसके टूटते घर को बचा लेता है। वहीं दूसरी तरफ, मनोज भी कावेरी पौद्दोर का केस जीत जाता है। 

रिजॉर्ट की बुकिंग के लिए लाइव आएगी अभिरा
शो के अपकमिंग एपिसोड में आप देखेंगे कि मसूरी में अरमान और अभिरा की नजदीकियां धीरे-धीरे बढ़ने लगेगी। लेकिन इस बीच दोनों की पैसों और काम को लेकर बहस हो जाएगी। वहीं अभिरा अपनी रिजॉर्ट की बुकिंग के लिए फेसबुक पर लाइव आएगी और  इधर पौद्दोर हाउस में कृष दादी-सा को बातएगी कि अभिर भाभी ने शाम को लाइव आने का फैसला लिया है। हलांकि, उसकी बात सुन दादी-सा मुंह बना लेंगी। लेकिन विद्या के समझाने पर मान जाएंगी।  

सोशल मीडिया पर लाइव होगा अरमान-अभिरा का किसिंग सीन
इसके साथ ही शो में आप आगे देखेंगे कि अभिरा फेसबुक पर लाइव आते हुए सभी लोगों को अपने रिजॉर्ट के बारे में बताएगी। इस दौरान वह बीना पीछे देखे उल्टा चलेगी और तभी उसका पैर कुल्हाड़ी पर लगने वाला होगा। लेकिन ये देखकर अरमान उसे खींच लेगा और तब गलती से दोनों का किस सीन फेसबुक पर लाइव चला जाएगा। वहीं पौद्दोर परिवार के सभी लोग अरमान और अभिरा के किसिंग मोमेंट देखकर खुश होने लगेंगे। हलांकि, दोनों को इतना करीब देखकर रूही को जलन होने लगेगी।  


अरमान-अभिरा की किसिंग सीन देख रातों-रात मसूरी पहुंचेगी रूही 
टीवी सीरियल 'ये रिश्त क्या कहलाता है' के अपकमिंग एपिसोड में आप आगे देखेंगे कि रूही, अभिरा और अरमान के किसिंग सीन को बर्दाश्त नहीं कर पाएगी और सीधे कमरे जाकर मसूरी जाने की तैयारी करने लगेगी। वहीं दादी-सा से झूठ बोलेगी कि वो अपनी फ्रेंड की शादी में जा रही है। लेकिन रातों-रात मसूरी के लिए निकल जाएगी और अभिरा के रिजॉर्ट में अपनी बुकिंग भी कर देगी। वहीं अभिरा बिना कुछ देखे उसकी बुकिंग एक्सेप्ट कर लेगी। दरअसल, रूही अभिरा और अरमान के डिर्वास पेपर को साथ लेकर जाएगी। 

5379487