Logo
election banner
बॉलीवुड प्लेबैक सिंगर विशाल मिश्रा ने खुद को एक नई चमचमाती लग्जरी कार गिफ्ट की है। रणबीर कपूर, कंगना रनौत के बाद अब सिंगर ने भी अपने लिए नई मर्सिडीज बेंज मेबैक GLS 600 कार खरीदी है। उन्होंने कार के साथ कई तस्वीरें पोस्ट की हैं।

Vishal Mishra Buys Luxury Car: इन दिनों बॉलीवुड सिंगर विशाल मिश्रा की काफी डिमांड है। उनके गाने इस समय चार्ट बस्टर में टॉप पर जगह बनाए हुए हैं। हाल ही में 'एनिमल' के गानों में अपनी आवाज देने वाले सिंगर फिल्म की सफलता के बाद सातवें आसमान पर हैं। बीते दिनों 'एनिमल' स्टार रणबीर कपूर अपनी नई लग्जरी मर्सिडीज़ कार में मुंबई में घूमते नजर आए थे। वहीं अब एक्टर के नक्शेकदम पर चलते हुए सिंगर विशाल मिश्रा ने भी खुद को एक शानदार कार गिफ्ट की है।

विशाल मिश्रा ने खरीदी मर्सिडीज बेंज मेबैक
बीते दिनों कई बॉलीवुड सितारों ने अपने लिए लग्जरी कार खरीदी है जिसमें कंगना रनौत, रणबीर कपूर और 'एनिमल' के एक्टर सौरभ सचदेवा का नाम शामिल है। वहीं अब इस लिस्ट में सिंगर और म्यूजिक कंपोजर विशाल मिश्रा का नाम भी जुड़ गया है। हाल ही में उन्होंने अपने लिए एक चमचमाती नई लग्जूरियस कार खरीदी है। उन्होंने खुद को एक नई मर्सिडीज बेंज मेबैक GLS 600 कार गिफ्ट की है जिसकी कीमत करोड़ों में है। सिंगर ने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर अपनी ब्लैक कलर की मर्सिडीज बेंज कार के साथ कई तस्वीरें और एक वीडियो शेयर किए हैं, जिसमें वह अपने माता-पिता और गाड़ी के साथ पोज दे रहे हैं।

शेयर की तस्वीरें
उन्होंने एक वीडियो शेयर किया है जिसमें उनकी मां कार शोरूम के अंदर नई कार की पूजा करते हुए दिख रही हैं। ये कार उन्होंने नवरात्रि के मौके पर खरीदी है। सिंगर ने अपनी तस्वीरें शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा- "घर पर नई सवारी का स्वागत किया, ये सब आपके प्यार से हुआ है। रिपोर्ट्स के मुताबिक, विशाल मिश्रा की मर्सिडीज बेंज मेबैक जीएलएस 600 कार की भारत में कीमत 2.96 करोड़ रुपए है।

फैंस और सितारों ने दी बधाई
फैंस से लेकर बॉलीवुड इंडस्ट्री के सितारों ने भी सिंगर को नई कार खरीदने पर ढेर सारी बधाईयां दी हैं। उनके पोस्ट पर एक्टर विक्रांत मैसी, सिंगर अमाल मलिक, हिना खान, जस्सी गिल और धनश्री वर्मा समेत कई सितारों ने कमेंट कर उन्हें बधाईयां दी है। तो वहीं कमेंट बॉक्स में फैंस के प्यार का भी तांता लगता दिखाई दिया। 


 

5379487