Logo
election banner
Anupama Spoiler 11 April: टीवी सीरीयल 'अनुपमा' के अपकमिंग एपिसोड में आप देखेंगे कि अनुज और श्रुति के संगीत फंक्शन में आध्या, श्रुति की तारीफों का पुल बांधते हुए अनुपमा की खूब बेज्जती करेगी। वहीं अनुपमा ये सुनकर टूट जाएगी।

Anupama Spoiler 11 April: टीवी सीरियल 'अनुपमा में आए दिन एक नया ड्रामा होता रहता है। बीते एपिसोड में आपने देखा होगा कि श्रुति ने अपनी शादी के फंक्शन की कैटरिंग यशदीप को सौंप देती है। वहीं यशदीप के साथ कैटरिंग के लिए अनुपमा भी जाती है। इसी बीच आध्या की ड्रेस फट जाती है। जिसके बाद अनुपमा को ताने देते हुए कहती है कि ''पता नहीं किसकी नजर लग गई है जो ये सब हो रहा है।'' लेकिन इन सब बातों को इग्नोर करके अनुपमा आध्या की ड्रेस ठीक कर देती है। 

अनुज की संगीत में अनुपमा को ताने मारेगा वनराज
शो के अपकमिंग एपिसोड में आप देखेंगे कि अनुज और श्रुति के संगीत में शाह परिवार भी पहुंचेंगा। वहीं संगीत फंक्शन में अनुपमा को यूं तैयार देख उसे ताने देना शुरू कर देगा और उससे कहेगा कि ''आज अनुज और श्रुति का फंक्शन है, तो तुम क्यों इतना सज संवरकर बैठी हो।'' हलांकि, इस पर तोषू भी अपने पापा की बात पर सहमति देगा। लेकिन अनुपमा बाप-बेटे दोनों को करारा जवाब देते हुए कहेगी कि ''आप तो अपनी खुशियों में पूरी तरह खुश नहीं होते है, तो दूसरों की खुशियों में क्या खुश होंगे और यहां मैं 'स्पाइस एंड चटनी' को रिप्रेंट कर रही हूं और यहां की होस्ट भी हूं।'' 

अपनी मां की बेज्जती करेगी आध्या
इसके साथ ही शो में आप आगे देखेंगे कि आध्या, अनुज और श्रुति के संगीत फंक्शन को होस्ट करेगी। जिसके बाद श्रुति की खूब तारीफ करेगी और कहेगी कि ''मैं श्रुति से सबसे ज्यादा प्यार करती हूं और अब वह मेरी मां बनने वाली है, जिस पर सिर्फ मेरा हक होगा।'' वहीं अनुज और श्रुति को सेंटर में बुलाएगी और अनुज से कहेगी कि, ''आप मुझे अनाथ आश्रम से अपने घर लेकर आए थे। जब वो औरत हमे छोड़कर गई तो मुझे पैनिक अटैक आने लगे थे। आपने अपना दर्द भूलकर मुझे संभाला और यहां आए। मैं उस औरत से सबसे ज्यादा नफरत करती हूं और आप दोनों से सबसे ज्यादा प्यार करती हूं।'' हलांकि, आध्या की ये सब बात सुनकर अनुपमा की आंखों में आंसू आ जाएगा। 

5379487