Logo
election banner
बॉलीवुड के भाईजान सलमान खान ने ईद के मौके पर अपनी अगली फिल्म का अनाउंसमेंट कर दिया है। इस फिल्म का नाम सिकंदर है जो अगले साल 2025 को ईद के मौक पर रिलीज होगी। इस फिल्म को 'गजनी', 'हॉलीडे' जैसी फिल्में बनाने वाले डायरेक्टर ए.आर मुरगादास डायरेक्ट करेंगे।

Salman Khan Announces His Next Film on Eid 2024: हर साल ईद का जश्न बॉलीवुड के भाईजान सलमान खान के नाम होता है। सलमान की 'दबंग', 'बजरंगी भाईजान', 'एक था टाइगर', 'किक', 'सुल्तान', 'बॉडीगार्ड' जैसी तमाम सुपरहिट फिल्में ईद के मौके पर ही रिलीज हुई थीं और हर साल ये त्योहार उनके लिए लकी साबित होता है। इस साल भी फैंस को सलमान की फिल्म की रिलीज की उम्मीदें थी कि लेकिन इस साल उनकी कोई भी फिल्म रिलीज नहीं हुई। लेकिन अब उन्होंने अपने फैंस को सरप्राइज दिया है।

'सिकंदर' से ईद पर कमबैक करेंगे सलमान
दरअसल सलमान खान ने ईद पर अपनी अगली फिल्म का अनाउंसमेंट कर दिया है। जी हां, दबंग खान इस साल तो नहीं, लेकिन अगले साल ईद पर अपनी एक और फिल्म लेकर आ रहे हैं। उन्होंने गुरुवार को अपने सोशल मीडिया हैंडल पर फैंस को ईद की बधाई देते हुए अपनी अगली फिल्म की घोषणा की है। इस फिल्म का नाम 'सिकंदर' है, जो अगले साल यानि 2025 की ईद पर रिलीज होगी। इस फिल्म के लिए एकबार फिर सलमान खान ने फेमस प्रोड्यूसर साजिद नाडियाडवाला के साथ हाथ मिलाया है। इस फिल्म को ए.आर मुरगादास डायरेक्ट करेंगे। फिल्ममेकर मुरगादास इससे पहले गजनी, हॉलीडे और अकीरा जैसी फिल्में डायरेक्ट कर चुके हैं। 

पोस्टर शेयर कर की घोषणा
ईद के मौके पर 11 अप्रैल को अभिनेता ने अपने इंस्टाग्राम पर इस फिल्म की जानकारी दी है। उन्होंने फिल्म का एक पोस्टर शेयर कर अपनी अगली फिल्म सिकंदर का अनाउंसमेंट किया है। आपको बता दें इस साल ईद पर दो बड़ी फिल्में रिलीज हुई हैं- बड़े मियां छोटे मियां और मैदान। वहीं दोनों फिल्मों की रिलीज की बधाई और ईद की शुभकामनाओं के साथ सलमान ने अपनी फिल्म का अनाउंसमेंट किया और कैप्शन में लिखा- इस ईद मियां छोटे मियां और मैदान और अगली ईद सिकंदर से आकर मिलो। आप सभी को ईद की शुभकामनाएं। 

साजिद नाडियादवाला-सलमान की जोड़ी है हिट
इस अनाउंसमेंट के बाद भाईजान के फैंस की खुशी दोगुनी हो गई है। हर साल सलमान खान की फिल्म का इंतजार करने वाले फैंस के लिए इस साल दबंग खान ने ईदी देकर उन्हें सरप्राइज कर दिया है। फैंस भी उनके पोस्ट पर कमेंट कर अपनी खुशी जाहिर कर रहे हैं। आपको बता दें, सलमान खान की यह पैन इंडिया फिल्म बड़े बजट के साथ बनने वाली है। 'सिकंदर' से पहले भी प्रोड्यूसर साजिद नाडियाडवाला और सलमान खान की जोड़ी खूब चमकी थी। उनकी फिल्म 'जुड़वा', 'मुझसे शादी करोगी', 'किक' ने बड़ी सफलता हासिल की थी जिसके बाद एक बार फिर सलमान और साजिद पर्दे पर धमाल मचाने के लिए तैयार हैं। 

5379487