Logo
election banner
अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ स्टारर फिल्म 'बड़े मियां छोटे मियां' आखिरकार 11 अप्रैल को सिनेमाघरों में रिलीज हो गई। फिल्म का फर्स्ट डे फर्स्ट शो देखने वालों ने इसका रिव्यू भी सोशल मीडिया पर शेयर करना शुरू कर दिया है। जानिए लोगों को कैसी लगी फिल्म।

Bade Miyan Chote Miyan Public Reaction: इस साल ईद पर मेगा बजट फिल्म 'बड़े मियां छोटे मियां' ने दर्शकों को ईदी दी है। अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ स्टारर फिल्म लंबे इंतजार के बाद आखिरकार 11 अप्रैल, 2024 को सिनेमाघरों में रिलीज हो गई है। पिछले कुछ वक्त से दोनों स्टार्स फिल्म के प्रमोशन में जुटे थे और जगह-जगह जाकर जमकर प्रचार-प्रसार भी किए। वहीं आखिरकार उनकी फिल्म ने थिएटर में दस्तक दे दी है जिसकी रिलीज के पहले ही दिन दर्शकों के बीच एक्साइटमेंट देखने को मिल रही है।

ईद पर रिलीज हुई 'बड़े मियां छोटे मियां'
ईद के मौके पर रिलीज हुई इस फिल्म का क्लैश अजय देवगन की स्पोर्ट्स ड्रामा फिल्म 'मैदान' के साथ हुआ है। वहीं बीते दिनों 'बड़े मियां छोटे मियां' की एडवांस बुकिंग ने भी फिल्म की सफलता का अंदाजा लगा लिया था। अब अक्षय-टाइगर की ये फिल्म पर्दे पर दस्तक दे चुकी है जिसके पहले शो के बाद पब्लिक का रिएक्शन भी सामने आ गया है। फिल्म के फर्स्ट डे फर्स्ट शो देखने वालों ने इसका रिव्यू सोशल मीडिया पर शेयर करना शुरू कर दिया है। तो आइए जानते हैं लोगों को कैसी लगी ‘बड़े मियां छोटे मियां’।

चमकेगी अक्षय-टाइगर की किस्मत?
अक्षय कुमार की पिछली फिल्मों की बात करें तो उनकी कई फिल्में बॉक्स ऑफिस पर कमाल नहीं दिखा पाई हैं। 'रामसेतु', 'बेलबॉटम', 'मिशन रानीगंज' और 'सेल्फी' ने स्क्रीन पर अच्छा प्रदर्शन नहीं किया है। तो वहीं टाइगर श्रॉफ की पिछले फिल्में भी ढीली ही रहीं। कुल मिलाकर दोनों स्टार्स की किस्मत 'बड़े मिया छोटे मियां' पर टिकी हैं। डायरेक्टर अली अब्बास जफर और मेकर्स ने फिल्म में दोनों स्टार्स के एक्शन सीन्स पर करोड़ों रुपए खर्च किए हैं। लेकिन फिल्म का पहला शो देखने बाद दर्शकों का जैसा रिस्पॉन्स मिल रहा है, उससे लग रहा है कि ये फिल्म दर्शकों के दिलों तक नहीं पहुंच पाई है।

कैसा है दर्शकों का रिस्पोंस?
सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स (पूर्व में ट्विटर) पर लोगों ने फिल्म को लेकर रिएक्शन देना शुरू कर दिया है। किसी को एक्शन सीनन्स जबरदस्त लगे तो किसी को कलाकारों की जोड़ी पसंद आई। हालांकि कई यूजर्स का कहना है कि फिल्म में वहीं घिसी पिटी कहानी दिखाई गई है जिससे अब वे बोर हो चुके हैं। तो किसी ने फइल्म को डिजास्टर तक कह डाला। जानिए कैसा है दर्शकों का रिएक्शन। 

5379487