Logo
election banner
Firing outside Salman Khan House Galaxy: सलमान खान के बांद्रा स्थित घर गैलेक्सी के बाहर रविवार अल सुबह फायरिंग की गई। सुबह करीब 4:50 बजे मोटरसाइकिल पर सवार दो लोगों ने हवा में तीन राउंड फायरिंग की।

Firing outside Salman Khan House Galaxy: सलमान खान के बांद्रा स्थित घर गैलेक्सी के बाहर रविवार अल सुबह फायरिंग की गई। सुबह करीब 4:50 बजे मोटरसाइकिल पर सवार दो लोगों ने हवा में तीन राउंड फायरिंग की। फारिंग करने के बाद दोनों मोटरसाइकिल सवार मौके से भाग गए। इस फायरिंग में किसी को नुकसान नहीं पहुंचा।  इस हमले के बाद पुलिस ने सलमान खान के आवास के आसपास सुरक्षा बढ़ा दी है।

मुंबई क्राइम ब्रांच टीम ने शुरू की जांच
फायरिंग की सूचना मिलते ही मुंबई क्राइम ब्रांच के अफसर और बांद्रा पुलिस की टीम सलमान खान के घर पहुंची।फोरेंसिक विशेषज्ञों ने फायरिंग की जांच शुरू कर दी है। पुलिस ने शूटरों का पता लगाने और आगे की जांच करने के लिए गैलेक्सी अपार्टमेंट के बाहर सड़क के दोनों ओर लगे सीसीटीवी  कैमरे का फुटेज जब्त कर लिया है। पुलिस उपायुक्त (DCP) भी सलमान खान के घर के बाहर पहुंचे। 

लॉरेंस बिश्नोई कई बार दे चुका है सलमान को धमकी
बता दें कि पंजाब की जेल में बंद  गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई की ओर से सलमान खान को कई बार जान से मारने की धमकी दी जा चुकी है। कुछ समय पहले, लॉरेंस बिश्नोई ने कनाडा में अभिनेता और गायक गिप्पी ग्रेवाल के घर पर फायरिंग करवाई थी। लॉरेंस बिश्नोई के सहयोगी और कनाडा से ऑपरेट कर रहे गैंगस्टर गोल्डी बरार ने हमले की जिम्मेदारी ली थी। गोल्डी बरार ने कहा था कि गिप्पी ग्रेवाल के सलमान खान के साथ करीबी रिश्ते हैं, इसलिए उसे निशाना बनाया गया। 

सलमान खान के ऑफिस को मिला था धमकी भरा ईमेल
2023 में सलमान खान के ऑफिस को लॉरेंस बिश्नोई गैंग से धमकी भरा ईमेल मिला था। इसके बाद, मुंबई पुलिस ने सलमान खान की सुरक्षा बढ़ा दी और उन्हें वाई प्लस सुरक्षा प्रदान की। मोहित गर्ग की आईडी से भेजे गए ईमेल में सलमान खान और गोल्डी बरार के बीच मीटिंग फिक्स करने मांग की गई थी। साथ ही लॉरेंस बिश्नोई के एक इंटरव्यू का भी जिक्र किया गया था जिसमें बिश्नोई ने मांगें ना मानने पर नतीजे भुगतने की चेतावनी दी गई थी। सलमान के मैनेजर प्रशांत गुंजालकर की शिकायत  पर, मुंबई पुलिस ने गैंगस्टर गोल्डी बरार और लॉरेंस बिश्नोई के खिलाफ मामला दर्ज किया था। 

5379487