Logo
election banner
बॉलीवुड एक्टर रणबीर कपूर इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म रामायण के लिए कड़ी मेहनत करते नजर आ रहे हैं। इसके लिए वह कोरियन ट्रेनर के साथ हैव वर्कआउट, एक्सरसाइज और वेट लिफ्टिंग की ट्रेनिंग ले रहे हैं। बता दें, एक्टर फिल्म में राम के रोल में नजर आएंगे।

Ranbir Kapoor Workout Viral Video: बॉलीवुड की ब्लॉकबस्टर फिल्म 'एनिमल' के बाद अब रणबीर कपूर अपनी अपकमिंग माइथलॉजिकल फिल्म 'रामायण' को लेकर काफी लाइमलाइट में हैं। इस फिल्म में रणबीर कपूर श्रीराम के किरदार में नजर आएंगे जिसके लिए वह इन दिनों काफी मेहनत कर रहे हैं। हाल ही में इसका खुलासा एक वीडियो से हुआ है जिसमें रणबीर फिल्म के लिए अपना बॉडी ट्रांसफॉर्मेशन करने के लिए कड़ी मेहनत करते दिख रहे हैं।

'रामायण' के सेट से सामने आईं थीं तस्वीरें
इस फिल्म का निर्देशन नितेश तिवारी कर रहे हैं। वहीं बीते दिनों फिल्म की शूटिंग सेट से कुछ तस्वीरें भी सामने आई थीं जिसमें कुछ किरदारों का लुक रिवील हुआ था। इसमें एक्ट्रेस लारा दत्ता की कैकेयी और अभिनेता अरुण गोविल की दशरथ के लुक में फोटोज़ सामने आई थीं। तो वहीं फिल्म में रणबीर कपूर राम के किरदार में मुख्य भूमिका में नजर आने वाले हैं। इन दिनों वह अपने किरदार में ढलने के लिए काफी मेहनत भी कर रहे हैं। दरअसल एक्टर का एक वीडियो सामने आया है जिसमें वह हार्डकोर एक्सरसाइज़ और हैवी वर्क आउट करते नजर आ रहे हैं।

रणबीर कपूर ले रहे ट्रेनिंग
ये वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। माना जा रहा है कि फिल्म 'रामायण' के लिए रणबीर कपूर अपना बॉडी ट्रांसफॉर्मेशन कर रहे हैं। इस वीडियो में एक्टर अपने ट्रेनर के साथ वर्कआउट करते नजर आ रहे हैं जिसे खुद उनके कोरियन ट्रेनर नैम ने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है। इसमें रणबीर हैवी एक्सरसाइज़, वेट लिफ्टिंग, स्विमिंग, जॉगिंग, साइकलिंग और हाइकिंग करते दिख रहे हैं। इतना ही नहीं इस वीडियो में फैंस ने रणबीर की लाडली बेटी राहा कपूर और उनकी वाइफ आलिया भट्ट को भी स्पॉट किया है। राहा बेकग्राउंड में बॉल से खेलती दिख रही हैं, तो वहीं आलिया भट्ट रणबीर के साथ चट्टान पर हाइकिंग करती दिख रही हैं। 

रणबीर की फोटो हुई थी वायरल
इससे पहले नैम ने अपने इंस्टाग्राम पर रणबीर कपूर की एक तस्वीर भी शेयर की थी जिसमें वह जिम में हेडस्टैंड करते नजर आए थे। इस फोटो के साथ उन्होंने खुलासा किया था कि रणबीर रामायण के लिए ट्रेनिंग ले रहे हैं। फिलहाल रामायण की तैयारियां शुरू हो चुकी हैं और सेट पर रणबीर के बॉडी डबल के साथ शूटिंग चल रही है। 

फिल्म में ये कलाकार आएंगे नजर
बता दें, नितेश तिवार की इस मेगा बजट फिल्म में कई कलाकार नजर आने वाले हैं। रिपोर्ट्स के मुताबिक 'रामायण' में सीता के रोल में साउथ एक्ट्रेस साई पल्लवी होंगी, रावण के रोल में एक्टर यश नजर आएंगे। इसके अलावा हनुमान के रोल के लिए सनी देओल को कास्ट किया गया है। लारा दत्ता कैकेयी और अरुण गोविल दशरथ के रोल में होंगे। इसके अलावा साउथ स्टार विजय सेतुपति विभीषण के रोल में नजर आ सकते हैं।

5379487