Logo
election banner
MC Stan: 'बिग बॉस 16' के विनर रह चुके मशहूर सिंगर-रैपर एमसी स्टैन ने रैपिंग छोड़ने का ऐलान किया है। उन्होंने अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक पोस्ट के जरिए इसकी जानकारी दी, लेकिन कुछ ही देर बाद पोस्ट डिलीट भी कर दिया।

MC Stan announces Quitting Rap: कॉन्ट्रोवर्शियल रिएलिटी शो 'बिग बॉस' के 16वें सीजन के विनर रह चुके सिंगर-रैपर एमसी स्टैन (MC Stan) आज देशभर में काफी पॉपुलर हो चुके हैं। कई बार वह अपने गानों के चलते विवादों में भी फंसते नजर आए हैं। इसी बीच रैपर को लेकर एक चौंकाने वाली खबर सामने आई है। एमसी स्टैन ने अपने सोशल मीडिया पोस्ट के जरिए रैपिंग छोड़ने का एलान किया है। 

इंस्टा स्टोरी पर दी जानकारी
हाल ही में एमसी स्टैन ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक क्रिप्टिक पोस्ट शेयर किया। इस पोस्ट में उन्होंने लिखा- "मैं रैप छोड़ने वाला हूं।" इसके साथ उन्होंने एक हार्ट इमोजी भी पोस्ट की। इस पोस्ट को देख उनके फैंस काफी परेशान हो गए और तरह-तरह के कयास लगने शुरू हो गए। हालांकि इसके कुछ ही देर बाद एमसी स्टैन ने अपना ये इंस्टा पोस्ट डिलीट भी कर दिया। अब 'बिग बॉस' विनर के इस क्रिप्टिक पोस्ट से लोग काफी हैरान हैं और यूजर्स उनसे सवाल पूछ रहे हैं।

MC Stan Viral Post
 

नहीं बताई असल वजह
रैपिंग छोड़ने का एलान करने के कुछ देर बाद स्टैन ने ये पोस्ट डिलीट कर दिया, लेकिन इसके पीछे असल वजह अब तक सामने नहीं आई है। उनका अकाउंट हैक हुआ है या उन्होंने खुद इस पोस्ट को शेयर किया था, इसके बारे में अब तक उन्होंने कोई बयान नहीं दिया है। आपको बता दें, बीते दिनों एमसी स्टैन ने खुद बताया था कि उनका यूट्यूब अकाउंट हैक हो गया था और उनके ऑफिशियल पेज से सारे कंटेंट गायब हो गए थे। हैकर ने उनका अकाउंट लॉग आउट करके हेर-फेर करने की कोशिश भी की थी। 

फैंस हुए परेशान
अब स्टैन के रैपिंग छोड़ने के एलान के बाद उनके चाहने वाले चिंचित हैं और सोशल मीडिया पर सवाल कर रहे हैं। यूजर्स पचा नहीं पा रहे हैं कि आखिर माजरा क्या है। लोगों का कहना है कि स्टैन कुछ नया धमाका लेकर आने वाले हैं। हालांकि फिलहाल इसपर सिंगर के आधिकारिक बयान की प्रतीक्षा है। 

आपको बता दें, हाल ही में अमसी स्टैन ने सलमान खान की भांजी अलीजेह की फिल्म से बॉलीवुड में डेब्यू किया था। उनकी फिल्म 'फर्रे' में स्टैन ने एक गाना गाया है। एक बार वह इस गाने और फिल्म के प्रमोशन के लिए सलमान खान के शो बिग बॉस 17 में भी आए थे। 

 

5379487