Logo
election banner
Anupama Spoiler 9 April: टीवी सीरियल 'अनुपमा' के अपकमिंग एपिसोड में आप देखेंगे कि कुकिंग शो में अनुपमा उंदियो बनाएगी और उसकी डिश जजेस को भी खूब पसंद आएगी। वहीं शो जीतने के बाद अनुपमा खुशी के मारे यशदीप को हग कर लेगी और ये देखकर अनुज थोड़ा मायूस हो जाएगा। 

Anupama Spoiler 9 April: टीवी सीरियल 'अनुपमा' के इन दिनों पाखी की वजह से शाह परिवार में एक नया ड्रामा चल रहा है। बीते एपिसोड में आपने देखा होगा कि अनुपमा के हाथ में फ्रैक्चर होने की वजह से जजेस उसे शो में पार्टिसिपेट करने से मना कर देते है। जिसके बाद अनुपमा को जाने को बोल देते है और अनुपमा जैसे जाने लगती है। तभी महिला जज उसे रोक लेती है और उसे एक मौका देने को बोल देती है।

कुकिंग शो में उंदियो बनाएगी अनुपमा
शो के अपमकिंग एपिसोड में आप देखेंगे कि अनुपमा कुकिंग शो में उंदियो बनाएगी और जब वह कुकिंग कर रही होगी तभी शो के एक जज उसके पास आकर पूछेंगे कि ''ये क्या बना रही हैं?'' तब अनुपमा अनुपमा डर जाएगी और कहेगी कि ''वो गुजरात की मशहूर डिश उंदियो बना रही है।'' जिसके बाद जज उससे कहेंगे कि ''अगर यह डिश इतनी स्पेशल है तो इसमें आप क्या नया कर रही हैं?'' अनुपमा कहेगी कि ''वो इस डिश को हेल्दी बना रही है और इसमें बहुत कम तेल और ज्यादा सब्जियों का इस्तेमाल करेगी।'' वहीं उसकी ये बात सुनकर जज थोड़ा निराश हो जाएंगे। 

अनुपमा के डिश को देख  इंप्रेस होंगे जजेस
 इसके साथ ही शो में आप देखेंगे कि किसी तरह से दिए गए समय में अनुपमा अपनी डिश बना लेगी और जब इसे जजेस के सामने पेश करेगी तो सभी उससे काफी इंप्रेस हो जाएंगे। जिसके बाद अनुपमा की खुशी का ठिकाना नहीं रहेगा। वहीं दूसरी तरफ, श्रुति और अनुज, यशदीप के रेस्त्रां में बैठे मेन्यू डिसकस कर रहे होंगे। तभी वहां अनुपमा पहुंचेगी और फिर खुशी से झूमती हुई वो सबको बताएगी कि मैंने अगला राउंड भी क्लीयर कर लिया है और अनुज भी उसकी जीत पर खूब खुश होगा लेकिन कुछ बोल नहीं पाएगा। 

यशदीप और अनुपमा को हग करता देख मायूस होगा अनुज
टीवी सीरियल 'अनुपमा' के अपकमिंग एपिसोड में आप देखेंगे कि खुशी में अनुपमा, यशदीप को हग कर लेगी और ये देखकर अनुज थोड़ा मायूस होगा। जिसके बाद अनुपमा स्टाफ के साथ अपनी खुशी शेयर कर रही होगी और उन्हें अपनी शेफ कैप दिखा रही होगी। तभी उसका ध्यान अनुज और श्रुति पर जाएगा। हलांकि, तब अनुपमा उनसे कहेगी कि ''सॉरी उसने ध्यान नहीं दिया कि यहां पर आप लोग काम में बिजी हैं।''  

5379487