Logo
election banner
Jubin Nautiyal: बॉलीवुड के सिंगर जुबिन नौटियाल 9 अप्रैल, मंगलवार को विश्व प्रसिद्ध श्री महाकालेश्वर मंदिर उज्जैन पहुंचे। जुबिन बाबा महाकाल की भस्म आरती में शामिल हुए।

Jubin Nautiyal: बॉलीवुड के मशूहर सिंगर जुबिन नौटियाल 9 अप्रैल, मंगलवार सुबह बाबा महाकाल की भस्म आरती देखने विश्व प्रसिद्ध श्री महाकालेश्वर मंदिर उज्जैन पहुंचे। जहां उन्होंने नंदी हॉल से भगवान महाकाल का आशीर्वाद लिया और भगवान शिव का भजन भी सुनाया। इस दौरान प्लेबैक सिंगर शिव भक्ति में लीन नजर आए।  

शिव की भक्ति में लीन दिखे सिंगर जुबिन नौटियाल
दरअसल, विक्रमोत्सव के तहत मंगलवार शाम को शिप्रा नदी पर होने वाले कार्यक्रम के लिए जुबिन नौटियाल उज्जैन पहुंचे है। वहीं शाम को एक स्टेज शो से पहले जुबिन सुबह चार बजे होने वाले भस्म आरती में भगवान महाकाल का आशीर्वाद लेने पहुंच गए। वहीं भस्म आरती के दौरान जुबिन नौटियाल भक्ति में लीन नजर आए और आरती में भी शिव के धुन गाते रहे। इसके साथ ही भगवान महाकाल का दर्शन और आशीर्वाद लेने के बाद जुबीन का पंडित आशीष पुजारी ने स्वागत किया। इस बीच सिंगर ने महाकाल मंदिर की व्यवस्थाओं की खूब तारीफ भी कीं।

सिंगर ने कहा- ''भगवान महाकाल को देखने के बाद मैं सब कुछ भूल जाता हूं''
इस दौरान उन्होंने कहा कि ''भगवान महाकाल को देखने के बाद मैं सब कुछ भूल जाता हूं और बाबा महाकाल का प्यार और स्नेह हमेशा सभी पर है आज मुझे भी बाबा महाकाल की भस्म आरती करने का मौका मिला। मेरे पास शब्द कम है और इमोशन्स ज्यादा है।'' बाबा महाकाल से मांगे गए आशीर्वाद पर उन्होंने कहा कि ''आज मैंने लबाबा महाकाल से अपने परिवार उत्तराखंड और देश के लिए प्रार्थना की।'' इसके साथ ही उन्होंने ''तेरे बल से, मैं बलवान बाबा तू मेरा भगवान'' भजन भी गाया।

शिप्रा नदी के रामघाट पर प्रस्तुति देंगे जुबिन
आपको बता दें, कि आज उज्जैन के शिप्रा नदी के रामघाट पर कार्यक्रम का आयोजन होगा। जिसमें शाम के समय पांच लाख दीपक को प्रज्जवलित कर शिप्रा के घाट को रौशन किया जाएगा। वहीं रात में बॉलीवुड के मशूहर सिंगर जुबिन नौटियाल शिप्रा नदी के बीच में बने भव्य मंच से गायन की प्रस्तुति देंगे। 

5379487