Logo
हाल ही में जया बच्चन अपनी नातिन नव्या नवेली नंदा के पॉडकास्ट 'व्हाट द हेल नव्या 2' पर बेटी श्वेता बच्चन के साथ एक बार फिर शामिल हुई हैं। इस दौरान उन्होंने अपने बेटे अभिषेक और श्वेता को लेकर कुछ चटपटी बातें कीं।

Navya Naveli Nanda Podcast: बच्चन परिवार में प्यार और रिश्तों का गहरा बॉन्ड देखने को मिलता है। चाहे त्योहार हो या कोई इवेंट, बच्चन परिवार के सभी सदस्य एक साथ बढ़-चढ़ कर हिस्सा लेते हैं और कई बार एकसाथ स्पॉट किए जाते हैं। वहीं अभिनेत्री जया बच्चन ने हाल ही में अपनी बेटी श्वेता नंदा के साथ उनके बॉन्ड को लेकर कुछ खुलासा किया है।

वैसे तो श्वेता नंदा बॉलीवुड इंडस्ट्री से दूर हैं लेकिन अक्सर सोशल इवेंट्स या बॉलीवुड पार्टीज़ और शादियों में देखी जाती हैं। वहीं अब उनकी मां जया बच्चन ने उनके साथ अपने रिश्तों पर बात की है और बताया है कि उनका बॉन्ड उनके बेटे अभिषेक बच्चन से भी बढ़कर है।

नव्या के पॉडकास्ट में पहुंचीं जया और श्वेता बच्चन
दरअसल हाल ही में जया बच्चन अपनी नातिन नव्या नवेली नंदा के पॉडकास्ट 'व्हाट द हेल नव्या 2' पर एक बार फिर शामिल हुई हैं। उनके साथ श्वेता भी मौजूद रहीं। इससे पहले भी पॉडकास्ट के पहले सीजन में इन तीनों ने मजेदार किस्से सुनाए थे जो लोगों के काफी पसंद आए थे।

वहीं एक बार फिर जया, नव्या और श्वेता की तगड़ी वापस आई है। पॉडकास्ट के दौरान, जया बच्चन ने अपने बेटे और बेटी को लेकर काफी कुछ कहा और कबूल किया है। जया ने अपनी बेटी श्वेता की तारीफ करते हुए ये तक कहा कि वह उनके लिए बेटे अभिषेक से बढ़कर हैं और उनकी स्ट्रेंथ हैं।

नव्या ने नानी जया और श्वेता से की मजेदार बातें
नव्या नंदा अपने पॉडकास्ट पर मां श्वेता और नानी जया बच्चन से चटपती बातें करती हैं। इसी बीच नव्या अपनी मां श्वेता से उनसे कुछ सलाह के बारे में सवाल करती हैं और कहती हैं कि 'आपने आज ज्यादा सलाह क्यों नहीं दी?' इस पर श्वेता जवाब देते हुए कहती हैं, "क्योंकि आप जिन मुद्दों पर बात कर रहे हैं, उनमें से कई चीजें मुझे पता नहीं थीं। मुझे उसके बारे में नॉलेज नहीं थी इसलिए मैं अपना मुंह नहीं खोलना चाहती थी... ताकि मैं बेवकूफ की तरह ना दिखूं।" इसपर नव्या कहती हैं कि 'आप स्मार्ट हैं और आपकी राय बहुत कीमती है।'

जया ने की बेटी श्वेता की तारीफ
जया बच्चन भी अपनी बेटी श्वेता और नातिन नव्या की बातों को ध्यान से सुन रही होती हैं तभी वह श्वेता का हाथ हाम लेती हैं और मुस्कुराते हुए अपनी बेटी की तरीफ में कहती हैं- "वह मेरी ताकत हैं। वह आगे कहती हैं, वह (श्वेता) मेरे लिए बेटे (अभिषेक) से भी बढ़कर हैं। मुझे नहीं पता... लेकिन ऐसा इसलिए है क्योंकि वह एक औरत हैं। इसलिए वह मेरी ताकत हैं।" जया की इस बात पर श्वेता और नव्या मुस्कुराते हुए एकसाथ कहती हैं 'आप बेहद स्वीट हैं।'

5379487