Logo
election banner
आलिया भट्ट और रणबीर कपूर ने पिछले साल क्रिसमस के मौके पर अपनी प्यारी बेटी राहा कपूर का चेहरा मीडिया के सामने रिवील किया था। वहीं अब राहा के नाना यानि फिल्ममेकर महेश भट्ट ने इसपर प्रतिक्रिया दी है। जानिए कैसा था उनका रिएक्शन...

Mahesh Bhatt on reacts Raha Kapoor: एक्टर रणबीर कपूर और उनकी वाइफ व एक्ट्रेस आलिया भट्ट के लिए बीता साल 2023 काफी शानदार रहा। दोनों की 2023 में आई फिल्म 'एनिमल' और 'रॉकी और रानी की प्रेम कहानी' सुपरहिट साबित हुई थी। दर्शकों ने इन फिल्मों को काफी पसंद किया था। लेकिन फिल्मों की सक्सेस के अलावा बीते साल आलिया-रणबीर ने और एक खुशी दुनिया के सामने जाहिर की थी।

आलिया-रणबीर ने क्रिसमस पर किया था राहा का फेस रिवील 
उन्होंने पिछले साल क्रिसमस के मौके पर अपनी प्यारी बेटी राहा कपूर का चेहरा मीडिया के सामने रिवील किया था। हर कोई राहा की झलक देखकर उनकी क्यूटनेस का कायल हो गया था। राहा का फेस मीडिया में रिवील होते ही उनकी तस्वीरें और वीडियोज इंटरनेट पर तेजी से वायरल होने लगी थीं।

फैंस भी अब तक राहा का चेहरा देख उनकी तारीफें करने से थक नहीं रहे हैं और कमेंट सेक्शन में प्यार लुटा रहे हैं। वहीं अब राहा के नाना यानि आलिया भट्ट के पिता व फिल्ममेकर महेश भट्ट ने अपनी नातिन के फेस रिवील पर रिएक्शन दिया है। 

Raha Kapoor
 

महेश भट्ट ने दी प्रतिक्रिया
हाल ही में महेश भट्ट ने एक इंटरव्यू में अपनी खुशी जाहिर करते हुए कहा है कि राहा के परिवार में आने से उनकी खुशियां दोगुनी हो गई हैं। बीते साल आलिया-रणबीर ने अपनी बेटी राहा का चेहरा दुनिया को दिखाया था जिसपर उन्होंने कहा, "मैं खुद भी सरप्राइज्ड था कि उन्होंने ऐसा किया। उन्हें लगा होगा कि ये ठीक है... अब राहा एक साल की हो गई हैं... और अब समय आ गया है कि उन्हें दुनिया से मिलवाया जाए... उन लोगों से जो ये जानने के लिए उत्सुक थे कि उनका बच्चा कैसा दिखता है। मुझे लगता है कि उन्होंने इसे बेहद शालीनता से किया और मीडिया ने बेहद सभ्य व्यवहार किया।"

उन्होंने राहा को स्वर्ग से आया एक तोहफा बताया। उन्होंने आगे कहा- "राहा परिवार की सबसे नई स्टार हैं। जब भी (आलिया-रणबीर के) घर जाते हैं तो बाकी सब बैकग्राउंड में रहते हैं... और राहा सबका ध्यान खींच लेती हैं।"

5379487