Logo
election banner
सुपरस्टार धनुष अपनी अपकमिंग फिल्म की शूटिंग को लेकर विवाद में फंस गए हैं। उनकी फिल्म की शूटिंग के चलते सड़क पर इतना जाम लग गया कि मामला पुलिस तक पहुंच गया। जानिए आखिर क्या है पूरा मामला...

South Actor Dhanush: साउथ के सुपरस्टार धनुष (Dhanush) इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म की शूटिंग में व्यस्त हैं। इसको लेकर धनुष इन दिनों नए विवाद में फंसते दिख रहे हैं। एक्टर को लेकर एक मामला सामने आया है जिसमें उनके खिलाफ पुलिस में शिकायत तक दर्ज हो गई है। इसका एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर सामने आया है। आखिर ये क्या मामला है, आइए जानते हैं।

अपकमिंग फिल्म की शूटिंग कर रहे थे धनुष 
दरअसल धनुष तिरुपति मंदिर के पास अपनी आने वाली फिल्म 'डीएनएस' (DNS) की शूटिंग कर रहे थे। सोशल मीडिया पर एक वीडियो क्लिप भी काफी वायरल हो रहा है जिसमें धनुष फिल्म के लुक में नजर आ रहे हैं। गंदे कपड़े, बिखरे बाल, भिखारी के लुक में धुनष फिल्म की शूटिंग कर रहे थे।

ये शूटिंग अलीपिरी एरिया में मंदिर परिसर के पास स्थित हरे रामा हरे कृष्णा रोड पर चल रही थी। जब लोगों को पता चला के सुपरस्टार यहां शूट क लिए मौजूद हैं तो उनकी एक झलक पाने के लिए हजारों की भीड़ पहुंच गई थी। लोगों के इकट्ठा होने से सड़क पर ट्रैफिक जाम की स्थिति बन गई।

ये है मामला
सड़क जाम होने से मंदिर में दर्शन करने आए श्रद्धालुओं को बहुत दिक्कत हो रही थी। भीड़ की तादात इतनी बढ़ गई थी कि श्रद्धालुओं को यातायात में भी काफी परेशानी हुई। जिसके बाद दो घंटे तक जाम लगा रहा जिससे परेशान होकर स्थानीय लोगों और श्रद्धालुओं ने पुलिस में इसकी शिकायत कर दी। वहीं मामले की गंभीरता देखते हुए पुलिस ने मेकर्स से परमिशन वापस लेकर फिल्म की शूटिंग रुकवा दी।

खबर है कि शूटिंग की वजह से श्रद्धालुओं के आने-जाने के रास्ते को डाइवर्ट कर दिया गया था और दूसरा रास्ता शूटिंग की वजह से बंद कर दिया गया था। रास्ता बंद करने की वजह से लोगों परेशानी हो रही थी। वहीं स्थानीय लोगों ने इस मामले पर आपत्ति जताते हुए पुलिस में शिकायत कर दी।

रिपोर्ट्स के मुताबिक, लोगों ने पुलिस से नाराजगी जताते हुए व्यस्त सड़क पर शूटिंग की अनुमति देने और परमिशन देने पर ट्रैफिक को डायवर्ट नहीं करने को लेकर शिकात की थी। जिसके बाद पुलिस ने एक्शन लेते हुए फिल्म की शूटिंग रुकवा दी। हालांकि, धनुष की फिल्म के मेकर्स ने शूटिंग के लिए परमिशन भी ली थी।

5379487