Logo
election banner
फिल्ममेकर संजय लीला भंसाली की मोस्ट अवेटेड वेब सीरीज 'हीरामंडी' का फर्स्ट लुक जारी हो चुका है। ये वेब सीरीज नेटफ्लिक्स पर रिलीज होगी। जानिए कैसी है 'हीरामंडी' की पहली झलक।

Heeramandi First Look Release: फिल्म निर्माता संजय लीला भंसाली (Sanjay Leela Bhansali) की फिल्में अलग ही आकर्षण लेकर आती हैं। निर्माता की फिल्मों में दर्शकों को खूबसूरत लोकेशन, अद्भुत सेट, रंग-बिरंगी लाइटें, कलाकारों के डिजाइनर कपड़े समेत खूबसूरत कहानी और अभिनेताओं की अदाएगी देखने को मिलती है। संजय लीला भंसाली की 'देवदास', 'बाजीराव मस्तानी' और 'राम लीला' जैसी तमाम फिल्मों ने खूब धमाल मचाया है।

वहीं निर्माता की मोस्ट अवेटेड वेब सीरीज 'हीरामंडी' को लेकर लंबे समय से सुर्खियां हैं। इसकी रिलीज के लिए दर्शक बेसब्री से इंतेजार में हैं। वहीं अब मेकर्स ने फैंस की उत्सुकता बढ़ाते हुए इस वेब सीरीज का फर्स्ट लुक जारी कर दिया है। 

'हीरामंडी' का फर्स्ट लुक जारी
संजय लीला भंसाली की आगामी वेब सीरीज 'हीरामंडी: द डायमंड बाजार' (Heeramandi: The Diamond Bazaar) का फर्स्ट लुक रिलीज हो चुका है। 'हीरामंडी' में मनीषा कोइराला, सोनाक्षी सिन्हा, अदिति राव हैदरी, ऋचा चड्ढा और अन्य एक्ट्रेसेस मुख्य भूमिका में हैं। ये वेब सीरीज 2024 में नेटफ्लिक्स पर रिलीज होगी। गुरुवार को, सीरीज के निर्माताओं और कलाकारों ने 'हीरामंडी' का पहला लुक जारी किया। 'हीरामंडी' का ये टीजर उतना ही भव्य, आकर्षक और नाटकीय है, जैसा संजय लीला भंसाली की पिछली कई फिल्मों में रहा है। आपको बता दें, इस सीरीज के जरिए संजय लीला भंसाली ने पहली बार ओटीटी प्लेटफॉर्म पर कदम रखा है।  

स्वतंत्रता से पहले की है कहानी
नेटफ्लिक्स की सीरीज 'हीरामंडी' के फर्स्ट लुक में उस बाजार की दुनिया की झलक दिखाई गई है, जहां तवायफें भी कभी रानियां हुआ करती थीं। फर्स्ट लुक में शानदार सेट के साथ तवायफों की शान-ओ-शौकत नजर आ रही है। 'हीरामंडी' की कहानी देश की स्वतंत्रता से पहले 1940 में भारत में वेश्याओं के जीवन में प्रेम और विश्वासघात की कहानियों को दर्शाती है। इस सीरीज में मनीषा कोइराला, सोनाक्षी सिन्हा, अदिति राव हैदरी, शर्मिन सहगल, ऋचा चड्ढा और संजीदा शेख सहित कई कलाकार शामिल हैं। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Manisha Koirala (@m_koirala)

नेटफ्लिक्स इंडिया ने 'हीरामंडी' का फर्स्ट लुक जारी कर कैप्शन में लिखा, "पेश है महान भारतीय निर्माता संजय लीला भंसाली की पहली सीरीज 'हीरामंडी: द डायमंड बाज़ार' की पहली झलक।"

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Netflix US (@netflix)

5379487