Logo
election banner
Hanuman Box Office Day 20: प्रशांत वर्मा के डायरेक्शन में बनी फिल्म 'हनु-मैन' इन दिनों बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा रही है। वहीं हिंदी की कमाई के मामले में 'हनु-मैन' ने ऋतिक रोशन की फाइटर को बॉक्स ऑफिस पर कड़ी टक्कर दे रही है। 

Hanuman Box Office Day 20: प्रशांत वर्मा के डायरेक्शन में बनी फिल्म 'हनु-मैन' बॉक्स ऑफिस पर ब्लॉकबस्टर साबित हुई है। वहीं 40 करोड़ रुपए के बजट में बनी तेलूगू फिल्म ने सिनेमाघरों में तहलका मचा दिया है। तो वहीं घरेलू बॉक्स ऑफिस पर 'फाइटर' के आगे भी झुकने के लिए बिल्कुल भी तैयार नहीं है। रिलीज के 20वें दिन हनु मैन ने बॉक्स ऑफिस पर जबरदस्त कमाई की है।

'हनु-मैन' ने फाइटर को बॉक्स ऑफिस पर दी कड़ी टक्कर
तेजा सज्जा और वारालक्ष्मी की ये फिल्म में दर्शकों को खूब पसंद आ रही है। साथ ही इस फिल्म को देखते हुए मेकर्स ने इसके पार्ट 2 की अनाउंसमेंट कर दिया है। वहीं 'हनु-मैन' ने तेलुगु भाषा के साथ-साथ हिंदी में भी इस मूवी ने अच्छी कमाई की है। हिंदी की कमाई के मामले ने 'हनु-मैन' ऋतिक रोशन और फाइटर को बॉक्स ऑफिस पर कड़ी टक्कर दे रही है।

Hanuman
Teja Sajja (Google)

20वें दिन 'हनु-मैन' ने बॉक्स ऑफिस पर की तबाड़तोड़ कमाई
आपको बता दें, सैकनिल्क के रिर्पोट्स के मुताबिक, मंगलवार को 'हनु-मैन' ने हिंदी में 51 लाख के आस पास का कलेक्शन किया था। वहीं बुधवार को फिल्म का कलेक्शन थोड़ा और भी बढ़ा है। इसके साथ ही बुधवार को इस फिल्म में लगभग 61 लाख का कलेक्शन किया है और तेलुगु में फिल्म ने लगभग 1.34 करोड़ की कमाई की है। वहीं 20वें दिन फिल्म में इंडिया में नेट कलेक्शन 17.8 करोड़ और इंडिया ग्रॉस कलेक्शन 208.35 करोड़ किया है। इसके साथ ही हिंदी भाषा के टोटल कलेक्शन 45.11 करोड़ रपए किया है और तेलुगु भाषा में 130.25 करोड़ रुपए का टोटल कलेक्शन किया है। दरअसल, प्रशांत वर्मा के निर्देशन में बनी ये फिल्म इस वीकेंड तक डोमेस्टिक बॉक्स ऑफिस पर 200 करोड़ के क्लब में शामिल हो सकती है। हलांकि इस फिल्म ने टॉलीवुड की सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्मों की लिस्ट में 8वें नंबर पर है। रिलीज होने के बाद तेज्जा सज्जा की 'हनु-मैन' ने लोगों को इतना इंप्रेस किया है कि अब मेकर्स ने इसका 3वजर्न रिलीज का फैसला किया है।

फिल्म के स्टार कास्ट और कहानी 
'हनु-मैन' में तेजा सज्‍जा लीड रोल में है। इसके आलावा इस फिल्‍म में अमृता अय्यर, वारालक्ष्‍मी सरथकुमार और विनय राय ने अहम भूमिका अदा की हैं। वहीं फिल्‍म को प्रशांत वर्मा ने डायरेक्‍ट किया है। इसकी कहानी हनुमंतु के इर्द-गिर्द घूमती है, जिसके पास सुपरपावर हैं।

5379487