Logo
election banner
हाल ही में परिणीति चोपड़ा ने एक्टिंग के बाद अब सिंगिंग के क्षेत्र में ऑफिशियल तौर पर अपना डेब्यू किया है। इस को लेकर एक्ट्रेस के पति व राजनेता राघव चड्ढा ने सोशल मीडिया पर अपनी वाइफ पर प्यार लुटाया है।

Raghav Chadha praises wife Parineeti Chopra: बॉलीवुड की मोस्ट टैलेंटेड एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा (Parineeti Chopra) इन दिनों काफी चर्चा में हैं। 'देसी गर्ल' प्रियंका चोपड़ा की बहन परिणीति चोपड़ा ने इंडस्ट्री में अपने दम पर खूब लोकप्रियता हसिल की है। हाल ही में परिणीति ने एक्टिंग के बाद अब सिंगिंग के क्षेत्र में ऑफिशियल तौर पर अपना डेब्यू किया है।

राघव चड्ढा ने वाइफ परिणीति पर लुटाया प्यार
हाल ही में परिणीति ने स्टेज पर सिंगिंग में लाइव परफॉर्मेंस देकर सबको हैरान कर दिया था। ये एक्ट्रेस के अब तक के करियर का पहला सिंगिंग लाइव परफॉर्मेंस था जो उन्होंने 'मुंबई फेस्टिवल 2024' में दिया था। एक्ट्रेस ने अपनी पहली लाइव परफॉर्मेंस में अपनी सुरीली आवाज से फैंस का दिल जीत लिया था। वहीं अब उनके लविंग हसबैंड राघव चड्ढा (Raghav Chadha) ने भी वाइफ परिणीति पर जमकर प्यार लुटाया है।

वाइफ परिणीति की पहली लाइव परफॉर्मेंस की तस्वीरें शेयर कर राघव चड्ढा ने इंस्टाग्राम पर रिएक्ट किया है। उन्होंने वाइफ के लिए एक स्पेशल नोट शेयर करते हुए अपनी पत्नी पर जमकर प्यार लुटाया है। इस पोस्ट से पता चला है कि राघव परिणीति को प्या से परू कहकर पुकारते हैं। 

शेयर किया स्पेशल नोट
राघव चड्ढा ने कैप्शन में लिखा, "मेरी रॉकस्टार, मेरी नाइटएंगल, मेरी अपनी पर्सनल मेलोडी क्वीन - एक ट्रेंड शास्त्रिय गायिका के रूप में आप सुरों और गानों में जान डाल देती हो। मैं पूरी तरह से एक्साइटेड हूं... क्योंकि आप आखिरकार उस नए रास्ते पर कदम रख चुकी हैं जिस पर आप लंबे समय से चलने के लिए उत्सुक थीं। आप हमेशा आगे बढ़ो और दुनिया को हिला दो। मैं आपके सपोर्ट में हमेशा साथ रहूंगा और आपको चीयर करता रहूंगा।"

इस पोस्ट में उन्होंने मजाक में कहा कि 'आखिरकार दुनिया को अब वो कॉन्सर्ट देखने को मिलेगा जो मैं घर में मुफ्त देखता हूं।' इस पोस्ट पर परिणीति चोपड़ा ने भी रिएक्ट किया है। उन्होंने तीन इमोजी पोस्ट किए, जिसमें शरमाने और किस करने वाले इमोजी शामिल हैं।

परिणीति ने शेयर की थीं कॉन्सर्ट की तस्वीरें
बीते दिनों परिणीति चोपड़ा ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर अपनी पहली लाइव परफर्मेंस की जानकारी देते हुए कुछ कैंडिड तस्वीरें पोस्ट की थीं। इन तस्वीरों में वो स्टेज परफॉर्मेंस की कैंडिड तस्वीरों में हाथ में माइक पकड़े गाती हुई दिख रही हैं। उन्होंने एक वीडियो भी शेयर किया है जिसमें वो स्टेज से कहती हैं कि 'ये मेरा पहला परफॉर्मेंस है जो मुझे हमेशा याद रहेगा... जो मैंने अपने शहर, मुंबई में दी है।' 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by @parineetichopra

5379487