Logo
election banner
TV Show Baghin: टीवी सीरियल्स की दुनिया में 'नागिन' के बाद अब टीवी पर 'बाघिन' दस्तक देने वाली है। जिसे देखने के लिए फैंस बेहद एक्साइटेड हो रहे है। वहीं शो का टीजर रिलीज कर दिया गया है।

TV Show Baghin: एकता कपूर का 'नागिन'  शो काफी पॉपुलर है। वहीं शो में कई सीजन भी आ चुके हैं। जो हर वक्त सुर्खियों में रहता है। लेकिन वहीं अब 'नागिन' के बाद 'बाघिन' सीरीयल आने वाला है। जिसका प्रोमो देख फैंस बेहद हैरान रह गए हैं और इस नए शो को देखने के लिए दर्शक काफी एक्साइटेड हो रहे है।   

दरअसल, 'बाघिन' की फेम एक्ट्रेस अनेरी वजानी सीरियल अनुपमा में अनुज की बहन मालविका का किरदार निभा रही थी। लेकिन अब अनुपा शो में लीप आ गया है तो वहीं कहानी भी बदल गई है। हलांकि अनेरी ने शो को अलविदा कह दिया है। इसलिए अब वह अनुपमा में नजर नहीं आती है। वहीं अनेरी वजनानी ने अपने फैंस को खुशखबरी दी है। कि वह अब नए शो 'बाघिन' में नजर आने वाली है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by STAR Bharat (@starbharat)

 'बाघिन' शो में नजर आएंगी अनेरी वजानी
वहीं 'बाघिन' शो का टीजर रिलीज किया गया है। जिसमें अनेरी वजानी बहुत खूबसूरत लग रही है। वहीं शो 'बाघिन' में अनेरी एक अलग अंदाज में नजर आने वाली है। साथ ही यह सीरियल 5 फरवरी से स्टार भारत पर और  वहीं 8 फरवरी से अतरंगी पर भी स्टीमिंग होगी। इस शो में कहानी एक ऐसी लड़की की है जो 'बाघिन' बन जाती है। यानी बाघिन और लड़की, दो जिंदगी उसके भीतर है। इसमें शिकारी व बाघिन को दिखाकर कहानी इसी के इर्द-गिर्द बनाई गई  है।

अनेरी ने इंटरव्यू में कहा
हाल ही में एक इंटरव्यू में एक्ट्रेस अनेरी वजानी ने अपने नए प्रोजेक्ट 'बाघिन' को लेकर कहा था कि, ''मुझे लगता है कि यह सभी कलाकारों के लिए एक सपना सच होने जैसा है। ये शो मेरे लिए बहुत एक्साइटिंग और रहस्यमय होने वाला है। यह बहुत ही चुनौतीपूर्ण और अनोखी स्क्रिप्ट थी जिसने मुझे अट्रैक्ट किया है। मैं शूटिंग शुरू करने और एक अलौकिक किरदार निभाने के अनुभव का आनंद लेने के लिए काफी एक्साइटेड हूं। यह अतरंगी टीवी और ओटीटी के साथ मेरा पहला शो है और मुझे विश्वास है कि हम साथ मिलकर दर्शकों के सामने एक ऐसी कहानी पेश करने में सक्षम होंगे जो पहले कभी नहीं देखी गई।"

अनेरी वजानी का टीवी करियर
एक्ट्रेस अनेरी वजानी ने अपने टीवी करियर की शुरुआत 'काली-एक पुनर्अवतार' और 'पवित्र भाग्य' से की थी। वहीं अनेरी अबतक 'खतरों के खिलाड़ी', 'पवित्र भाग्य', 'निशा और उसके कजिन्स', बेहद, 'सिलसिला बदलते रिश्तों का' जैसे सीरियल्स में काम कर चुकी है। इसके आलावा टॉप रेटेड 'अनुपमा' का भी हिस्सा रहीं है। उन्होंने इस शो में 'मालविका' उर्फ मुक्कू का किरदार निभाया था और वहीं एक्ट्रेस अनुज की बहन बनकर दर्शकों का दिल जीता है।

5379487