Logo
election banner
बिग बॉस 13 फेम टीवी एक्ट्रेस आरती सिंह जल्द ही शादी करने जा रही हैं। एक्ट्रेस अपने लॉन्ग टर्म बॉयफ्रेंड दीपक चौहान के साथ शादी के करेंगी। जानिए पूरी डीटेल्स

Arti Singh Wedding: 'बिग बॉस 13' फेम टीवी एक्ट्रेस आरती सिंह को लेकर बड़ी खबर सामने आ रही है। कॉमेडियन कृष्णा अभिषेक की बहन और गोविंदा की भांजी आरती सिंह जल्द ही शादी करने जा रही हैं। आरती अपने लॉन्ग टर्म बॉयफ्रेंड दीपक चौहान के साथ शादी करेंगी।

'हिंदुस्तान टाइम्स' की एक रिपोर्ट के अनुसार आरती इस साल अपने बॉयफ्रेंड दीपक चौहान के साथ सात फेरे लेंगी। रिपोर्ट के मुताबिक साल 2024 के अप्रैल या मई महीने में आरती और दीपक शादी करेंगे।

बिग बॉस 13 के टॉप-5 में थी आरती
आपको बता दें, आरती सिंह ने 'बिग बॉस 13' में भाग लिया था और टॉप 5 में अपनी जगह बनाई थी। इस शो से उन्हें काफी पॉपुलेरिटी मिली थी। इसके अलावा वह 'गृहस्थी', 'मायका', 'कॉमेडी नाइट्स बचाओ', जैसे टीवी सीरियल्स में भी काम कर चुकी हैं। आरती कई बार अपने भाई कृष्णा अभिषेक के साथ भी रिएलिटी शोज़ में स्पॉट की जाती हैं। वहीं अब एक्ट्रेस जल्द ही दुल्हन बनने को तैयार हैं।  

इस साल शादी करेंगी आरती 
'हिंदुस्तान टाइम्स' की रिपोर्ट के मुताबिक, आरती के करीबी सूत्र ने बताया है कि वह आने वाले कुछ ही महीनों के अंदर शादी करने जा रही हैं। शादी के लिए वेन्यू मिलने पर वह अप्रैल या मई के महीने में शादी करेंगी। सूत्र ने बताया है कि आरती और उनका परिवार काफी समय से शादी के लिए मुंबई में वेन्यू ढूंढ रहे हैं, और एक बार वेन्यू डिसाइड हो जाने पर शादी की तारीख भी तय कर ली जाएगी।

सूत्रों के मुताबिक, आरती पंजाबी रीति-रिवाज में ग्रैंड वेडिंग करेंगी, जिसमें उनके परिवार, रिश्तेदार व करीबी दोस्त शामिल होंगे। इसके अलावा उनके इंडस्ट्री के सभी दोस्तों को भी गेस्ट लिस्ट में शामिल किया जाएगा।

ये स्टार्स हैं गेस्ट लिस्ट में शामिल
रिपोर्ट्स के मुताबिक, आरती की शादी में हर तरह के समारोह होंगे, जिसमें एक बैचलरेट पार्टी भी होगी। हल्दी, मेहंदी से लेकर शादी के फेरे समेत सभी फंक्शन मुंबई में ही एक वेन्यू पर होंगे। शादी के मेहमानों की लिस्ट में उनके मामा एक्टर गोविंदा से लेकर सलमान खान, दिवंगत एक्टर 'बिग बॉस 13' विनर सिद्धार्थ शुक्ला का परिवार, शहनाज़ गिल और इंडस्ट्री के कई अन्य दोस्त शामिल होंगे

 

5379487