Logo
election banner
Koffee With Karan 8: कॉफी विद करण के ताजा एपिसोड में उन्होंने कहा कि वह मानती हैं, उनके पास अब भी इस डायरेक्टर के संग काम करने का मौका है।

Koffee With Karan 8: कॉफी विद करण (Koffee With Karan 8) एक बार फिर ऑनएयर है। जिसमें बॉलीवुड हस्तियां अपनी निजी और प्रोफेशनल लाइफ से जुड़ी कई चौंकाने वाली बातों का खुलासा कर रही हैं। इसी कड़ी में करीना कपूर ने फिल्म डायरेक्टर और शो के होस्ट करण जौहर से कुछ ऐसी बातें की, जो चर्चा का विषय बन गई हैं।  

क्या भंसाली ने करीना को चीट किया था?

करीना कपूर को बॉलीवुड में लंबा अर्सा हो चुका है और इसमें उन्होंने कई अच्छे निर्देशकों के साथ काम किया है। लेकिन संजय लीला भंसाली के साथ उन्हें मौका नहीं मिला। हाल में उन्होंने खुलकर कहा कि वह भंसाली के साथ काम करना चाहती हैं। कॉफी विद करण के ताजा एपिसोड में उन्होंने कहा कि वह मानती हैं, उनके पास अब भी इस डायरेक्टर के संग काम करने का मौका है। लेकिन एक समय था, जब दोनों के बीच गलतफहमियों की वजह से दूरियां आ गई थीं। करीना को लगता था कि भंसाली ने उन्हें ‘चीट’ किया है। जबकि भंसाली ने करीना के आरोपों पर कहा था कि वह झूठ बोल रही हैं। 

असल में फिल्म देवदास (Film Devdas) में पारो के रोल को लेकर भंसाली और करीना में मनमुटाव हो गया था। भंसाली ने करीना की जगह ऐश्वर्या राय बच्चन (Aishwarya Rai Bachchan) को चुना था। तब करीना ने कहा था कि मैं कभी उनके साथ काम नहीं करूंगी। उन्होंने देवदास के लिए मेरा स्क्रीन टेस्ट किया, साइनिंग अमाउंट दिया, फिर किसी और को ले लिया। वह गलत था, इससे मुझे दुख हुआ। हालांकि भंसाली ने एक अन्य इंटरव्यू में कहा कि मैंने करीना से वादा नहीं किया था। मैंने प्रॉपर ड्रेस में उनके साथ फोटो-शूट किया था। उनकी मां बबीता और करिश्मा कपूर भी वहां थीं। मैंने सभी को स्पष्ट कर दिया था कि इसका यह मतलब नहीं है कि मैं करीना को कास्ट करूंगा। बाद में मुझे इस रोल में ऐश्वर्या ज्यादा बेहतर लगी और यह बात मैंने करीना को बता दी। तब करीना ने एक शब्द भी नहीं कहा, लेकिन फिर मीडिया में मुझ पर गुस्सा उतारा। 

बर्थडे पार्टी में दूर हुए गिले-शिकवे

भंसाली ने इस बात पर भी नाराजगी जताई थी कि करीना ने अपने इंटरव्यू मे कहा था कि उन्हें फिल्म बनाना नहीं आता। उन्होंने कहा कि करीना इसस इंकार करती हैं, परंतु मैंने वे टेप सुने हैं। खैर, बाद में सिकंदर खेर (Sikandar Kher) की बर्थडे पार्टी में किरण खेर ने दोनों के गिले-शिकवे दूर करा दिए थे। मगर तब भी उन्होंने आज तक साथ काम नहीं किया है। भंसाली ने गोलियों की रासलीलाः राम लीला और फिर बाजीराव मस्तानी में करीना के नाम पर विचार किया था, परंतु फिर ये रोल दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) के खाते में गए। इन बातों के बावजूद करीना मानती हैं कि भंसाली उन्हें अपने साथ काम करने का मौका जरूर देंगे। 

5379487