Logo
election banner
बच्चन परिवार में ऐश्वर्या और अभिषेक के बीच अनबन की खबरें इन दिनों सुर्खियों में हैं। वहीं जया बच्चन का एक पुराना इंटरव्यू भी काफी वायरल हो रहा है जिसमें वह ऐश्वर्या के साथ अपने रिश्तों के बारे में खुलकर बात कर रही हैं।

Jaya Bachchan on Aishwaraya Rai: बॉलीवुड में सिलेब्रटीज़ की निजी ज़िंदगी किसी से छिपी नहीं रहती। अक्सर ब्रेकअप-पैचअप और अफेयर की खबरें सामने आती रहती हैं। हाल ही में बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन के घर से बड़ी खबरें समाने आ रहीं थी कि उनके बेटे अभिषेक बच्चन और बहू ऐश्वर्या राय के बीच कुछ ठीक नहीं है और दोनों एक-दूसरे से अलग हो रहे हैं।

ऐश्वर्या राय और अभिषेक बच्चन के बीच अनबन की खबरों से उनके फैंस भी हैरत में पड़ गए हैं। खबरें हैं की ऐश्वर्या राय बच्चन परिवार के घर जलसा से निकलकर अपनी मां के घर में शिफ्ट हो गई हैं। अफवाहें हैं कि ऐश्वर्या और अभिषेक तलाक लेने जा रहे हैं। इन अफवाहों से ऐश्वर्या और अभिषेक के फैंस काफी सदमे में आ गए हैं। लोग हैरत में हैं कि बॉलीवुड के इतने नामचीन और प्रतिष्ठित परिवार यानि बच्चन परिवार में आखिर ऐसी खबरें क्यों हैं।

जया बच्चन का पुराना इंटरव्यू हुआ वायरल
अक्सर ऐश्वर्या बच्चन परिवार के साथ हंसी खुशी के पलों को अपने सोशल मीडिया पर शेयर करती रहतीं हैं। वहीं इन दिनों ऐश्वर्या की सास यानि जया बच्चन का एक पुराना इंटरव्यू काफी वायरल हो रहा है जिसमें वो ऐश्वर्या के साथ अपने रिश्ते का बारे में बात करती दिख रहीं हैं। जया बच्चन का एक पुराना इंटरव्यू चर्चा में बना हुआ है जिसमें जया ऐश्वर्या को लेकर कहती हैं- "वह मेरे साथ अच्छी दोस्त की तरह हैं। अगर मुझे ऐश्वर्या की कोई बात पसंद नहीं आती तो मैं उनके मुंह पर बोल देती हूं। मैं उनके पीठ पीछे राजनीति हीं करती।"

हमारा रिश्ता बहुत अच्छा है
इस इंटरव्यू में जया ऐश्वर्या के साथ अपने रिश्ते के बारे में खुलकर बात करती दिख रहीं हैं। इंटरव्यू में वह कहती हैं कि अगर उनके बीच में किसी बात को लेकर ताल-मेल नहीं बैठ रहा हो, यहा ऐश्वर्या किसी बात से असहमत होती हैं तो वह मुझे बता देती हैं। परिवार में बुज़ुर्ग होने के नाते वह मेरा लिहाज़ रखती हैं।

इसके अलावा जया ने ये भी बताया की उनका ऐश्वर्या के साथ रिश्ता बहुत अच्छा है और वे एक-दूसरे के साथ काफी ऐंजॉय भी करते हैं। आपको बता दें अभिषेक बच्चन और ऐश्वर्या की शादी 20 अप्रैल 2007 में धूमधाम से हुई थी। उनकी बेटी आराध्या का जन्म 2011 में हुआ था।

5379487