Logo
election banner
फिल्म 'एक्सक्यूज़ मी' और 'स्टाइल' फेम ऐक्ट्रर और मॉडल साहिल खान ने बॉम्बे हाईकोर्ट का रुख किया है। दरअसल उनपर ऑनलाइन सट्टेबाज़ी से जुड़े मामले में एफआईआर दर्ज हुई थी, वहीं अब इस मामले में उन्होंने एफआईआर रद्द करने के लिए याचिका दार की है।

Sahil Khan Online Betting case: फिल्म 'एक्सक्यूज़ मी' के ऐक्ट्रर और मॉडल साहिल खान (Sahil Khan) ने उनपर लगे ऑनलाइन सट्टेबाज़ी मामले में कानूनी कदम उठाया है। बता दें बॉलीवुड ऐक्टर साहिल खान महादेव सट्टेबाज़ी ऐप मामले में फंस गए थे जिसमें उनके अलावा अभिनेत्री हुमा कुरेशी, हिना खान, कपिल शर्मा और श्रद्धा कपूर को भी प्रवर्तन निदेशालय (ED) ने अक्टूबर में तलब किया था। वहीं अब इस मामले में साहिल खान ने अपने उनपर दर्ज एफआईआर को रद्द करने की मांग की है।

'अगली सुनवाई तक FIR पर लगाई जाए रोक'
अभिनेता साहिल खान ने महादेव ऐप मामले में अपने उपर दर्ज एफआईआर को रद्द करने के लिए बॉम्बे हाई कोर्ट में याचिका दायर की है। साहिल खान ने मांग की है कि उनपर माटुंगा पुलिस स्टेशन द्वारा दर्ज की गई एफआईआर को खारिज कर दिया जाए, जिसमें दावा किया गया है कि वह ऑनलाइन सट्टेबाज़ी से जुड़ी एक कंपनी में भागीदार थे। उन्होंने हाईकोर्ट से मांग की कि उनकी याचिका पर सुनवाई होने तक एफआईआर पर रोक लगाई जाए और उनके खिलाफ कोई कार्रवाई ना की जाए। बता दें, इससे पहले कोर्ट ने साहिल खान की अग्रिम जमानत याचिका को खारिज कर दिया था।

साहिल ने एफआईआर को बताया फर्जी 
जानकारी के मुताबिक, अब इस मामले में अगली सुनवाई फरवरी 2024 में होगी। वहीं साहिल ने इस मामले में अपनी याचिका में कोर्ट की सुनवाई से पहले तक अपने खिलाफ जांच पर रोक लगाने की मांग की है। साहिल ने हाईकोर्ट में अपनी याचिका में दावा किया है कि सूचना प्रौद्योगिकी अधिनियम के तहत दर्ज हुई एफआईआर में उनपर लगाए गए आरोप उनसे जुड़े नहीं हैं। उन्होंने याचिका में उनके खिलाफ दर्ज एफआईआर को 'झूठी, गलत, फर्जी और इसे दुर्भावनापूर्ण इरादों से दायर' किया जाना बताया है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sahil Khan (@sahilkhan)

5379487