Logo
election banner
Vin diesel sexual assault Case Updates: विन डीजल को फास्ट एंड फ्यूरियस फ्रेंचाइजी के अलावा गार्डियंस ऑफ द गैलेक्सी, एक्सएक्सएक्स और रिडिक सहित कई फिल्मों में दमदार अभिनय के लिए जाना जाता है।

Vin diesel sexual assault Case Updates: फास्ट एंड फ्यूरियस स्टार विन डीजल #MeToo प्रकरण में फंस गए हैं। उनकी एक पूर्व असिस्टेंट ने यौन उत्पीड़न का आरोप लगाया है। आरोप है कि 2010 में फास्ट फाइव की शूटिंग के दौरान एक्शन स्टार विन डीजल ने अटलांटा के एक होटल के कमरे में यौन उत्पीड़न किया। असिस्टेंट एस्टा जोनासन ने लॉस एंजिल्स की अदालत में मुकदमा दायर किया है। उन्होंने दावा किया कि इस घटना के बाद उसकी कंपनी ने उसे नौकरी से निकाल दिया था। 

अटलांटा में चल रही थी फास्ट फाइव की शूटिंग
एस्टा जोनासन ने कहा कि फास्ट एंड फ्यूरियस स्टार की कंपनी की तरफ से नौकरी मिलने के बाद 2010 में फास्ट फाइव की शूटिंग में पहला काम मिला। शूटिंग अटलांटा में चल रही थी। एक दिन विन डीजल को सेंट रेजिस होटल में उनके कमरे तक छोड़ने का काम सौंपा गया। कमरे में पहुंचने पर एक्शन स्टार ने उनके साथ जबरदस्ती की। वह चिल्लाई और पास के बाथरूम की तरफ भागी तो विन डीजल ने उसे दीवार की तरफ धकेला और यौन संबंध बनाए। अगले दिन अभिनेता की बहन सामांथा विंसेंट ने फोन किया और उसे नौकरी से निकाल दिया। सामांथा प्रोडक्शन कंपनी वन रेस की अध्यक्ष हैं। 

विन डीजल की बहन पर भी मुकदमा
पीड़ित ने अभिनेता की बहन और प्रोडक्शन कंपनी पर भी मुकदमा किया है। उन्होंने हर्जाने की मांग की है। जोनासन ने कहा कि उनका आत्मसम्मान ध्वस्त हो गया था और सवाल उठाया कि क्या उन्हें आगे बढ़ने के लिए अपने शरीर का व्यापार करना होगा? वहीं, अभिनेता के वकील मार्क सिंक्लेयर ने कहा कि उनके मुवक्किल ने एस्टा जोनासन के दावे को खारिज किया है। 

एक्शन स्टार हैं विन डीजल
विन डीजल को फास्ट एंड फ्यूरियस फ्रेंचाइजी के अलावा गार्डियंस ऑफ द गैलेक्सी, एक्सएक्सएक्स और रिडिक सहित कई फिल्मों में दमदार अभिनय के लिए जाना जाता है। उनकी पहचान एक एक्शन स्टार की है। सिंक्लेयर फास्ट एंड फ्यूरियस सीरीज के निर्माता हैं और हॉलीवुड में सबसे ज्यादा कमाई करने वाले स्टार्स में से एक हैं। 
 

5379487