Logo
election banner
प्रभास-स्टारर फिल्म 'सालार' आज यानि 22 दिसंबर 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज़ हो चुकी है। रिपोर्ट्स के मुताबिक, 'सालार' रिलीज़ के पहले दिन 90 करोड़ से अधिक की कमाई कर सकती है। तो वहीं फिल्म के शोज़ हाउसफुल जा रहे हैं।

SALAAR Release Today: साउथ के सुपर हिट हीरो प्रभास (Prabhas) की फिल्म 'सालार' आज यानि 22 दिसंबर 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज़ हो चुकी है। 'बाहुबली' से लोगों के दिलों में राज करने वाले प्रभास ने इस फिल्म से अपना ग्रैंड कमबैक किया है। सालार के रिलीज़ होते ही उनके फैंस के बीच फिल्म को लेकर काफी क्रेज़ बढ़ गया है। बता दें, सालार ने रिलीज़ के पहले ही दिन ताबड़तोड़ कलेक्शन किया है।

एडवांस बुकिंग से ही करोड़ों की कमाई
फिल्ममेकर प्रशांत नील निर्देशित प्रभास-स्टारर फिल्म 'सालार: पार्ट 1 - सीज़फायर', शुक्रवार को दुनियाभर में रिलीज़ हो गई है। इसका फर्स्ट डे फर्स्ट शो देखने के लिए प्रभास के फैंस सिनेमाघरों के बाहर लाइन लगाकर खड़े हैं। फैंस के बीच 'सालार' का क्रेज़ भारी है। शाहरुख खान की फिल्म 'डंकी' भी गुरुवार को रिलीज़ हुई जहां 'सालार' का 'डंकी' के साथ बड़ा क्लैश देखने को मिला। रिपोर्ट्स के मुताबिक, सालार रिलीज़ के पहले दिन 90 करोड़ से अधिक की कमाई कर सकती है। वहीं 'सालार' ने एडवांस बुकिंग से ही अब तक 49 करोड़ का कलेक्शन किया है।

सालार से प्रभास का ग्रैंड कमबैक
बता दें, प्रभास की पिछली कुछ फिल्मों ने अच्छा प्रदर्शन नहीं किया था। 'आदिपुरुष' और 'साहो' बॉक्स ऑफिस पर ज़्यादा कमाई नहीं कर पाई थी। वहीं फैंस को भी इन फिल्मों से काफी उम्मीद थी लेकिन 'आदिपुरष' को मिली आलोचनाओं के बाद प्रभास का जादू अपना कमाल नहीं दिखा पाया था। लेकिन अब सालार की ग्रैंड ओपनिंग ने फैंस के बीच फिल्म को लेकर क्रेज़ बढ़ा दिया है। फिल्म की एडवांस बुकिंग और कलेक्शन को देख अंदाज़ा लगाया जा रहा है कि 'सालार' प्रभास के करियर के लिए संजीवनी होगी।

क्या है फिल्म का कॉन्सेप्ट
बात करें फिल्म के कॉन्सेप्ट की तो 'सालार' की कहानी एक काल्पनिक शहर खानसार पर आधारित है जो देवा और वर्धा पर आधारित है जिसका किरदार अभिनेता प्रभास और पृथ्वीराज सुकुमारन ने निभाया है। यह फिल्म दो दोस्तों के उपर है जो कहानी के आखिरी में दुश्मन बन जाते हैं। इस फिल्म में श्रुति हासन, ईश्वरी राव, जगपति बाबू और श्रिया रेड्डी हैं। बता दें सालार 5 भाषाओं - तेलुगु, तमिल, मलयालम, कन्नड़ और हिंदी में रिलीज़ की गई है।

हाउसफुल हुए शोज़
डायरेक्टर प्रशांत नील की फिल्म 'केजीएफ सीरीज़' के बाद फैंस को 'सालार' से काफी उम्मीदें हैं। वहीं 'सालार' की ग्रैंड ओपनिंग के बाद से ही अंदाज़ा लगाया जा रहा है कि फिल्म बॉक्स ऑफिस पर ताबड़तोड़ कलेक्शन कर सकती है। देशभर में 'सालार' को 10 हज़ार से अधिक शोज़ मिले हैं। तो वहीं सिनेमाघरों में 'सालार' के शोज़ हाउसफुल जा रहे हैं। फिल्म रिलीज़ होते ही दर्शकों के मिलेजुले रिएक्शन भी सामने आ रहे हैं। सोशल मीडिया पर फैंस ने 'सालार' की तारीफ की है। वहीं फिल्म में प्रभास के किरदार और लुक को काफी पसंद किया जा रहा है।  

5379487