Logo
election banner
हाल ही में एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है जिसमें ऐक्टर सलमान खान, अमिताभ बच्चन और अभिषेक बच्चन को गले लगाते दिख रहे हैं। ये वीडियो मशहूर प्रोड्यूसर आनंद पंडित की बर्थडे पार्टी का है।

Salman Khan Hugs Amitabh-Abhishek Bachchan: ऐश्वर्या राय और सलमान खान की लव स्टोरी जग जाहिर रही है और उनके ब्रेकअप की कहानी भी किसी से छुपी नहीं है। आज भी लोग सलमान- ऐश्वर्या की केमिस्ट्री को ऑन स्क्रीन और ऑफ स्क्रीन देखना चाहते हैं, लेकिन अब वास्तव में ऐसा होना शायद ही संभव हो। हालांकी हाल ही में एक ऐसा वाकया हुआ जहां लोगों को सलमान के सामने ऐश्वर्या की याद आ गई।

सलमान ने अमिताभ और अभिषेक बच्चन को लगाया गले
दरअसल, 21 दिसंबर को मशहूर फिल्म निर्माता आनंद पंडित ने अपने 60वां जन्मदिन मनाया जिसकी उन्होंने शानदार पार्टी ऑर्गेनाइज़ की थी। इस पार्टी में बॉलीवुड की कई बड़ी हस्तियां शामिल हुईं। इस पार्टी में अमिताभ बच्चन, अभिषेक बच्चन से लेकर सलमान खान और शाहरुख खान तक सभी शामिल हुए। लेकिन इस समारोह में सलमान खान, अमिताभ बच्चन और अभिषेक बच्चन ने बड़ी सुर्खियां बटोरी। दरअसल, पार्टी के अंदर का एक वीडियो जमकर वायरल हो रहा है जिसमें सलमान खान गर्मजोशी से अमिताभ बच्चन और अभिषेक बच्चन को गले लगाते दिख रहे हैं। इस वीडियो में अभिषेक भी टाइगर 3 ऐक्टर को दोस्ताना तरीके से गले लगाते नज़र आ रहे हैं।

सोशल मीडिया पर वीडियो खूब हुआ वायरल
बॉलीवुड पैपराज़ी विरल भयानी ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर इस पार्टी का एक वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में सलमान खान आनंद पंडित को जन्मदिन की शुभकामनाएं देने के लिए मंच पर आते हैं। अमिताभ बच्चन को देखते ही सलमान उनके पास आते हैं और हाथ मिलाकर और गले लगाकर उनका वेलकम करते हैं। वीडियो में देखा जा सकता है कि अभिषेक बच्चन भी फिल्म निर्माता साजिद नाडियाडवाला को गले लगाकर स्वागत करते हैं जिसके बाद सलमान के साथ भी वह गर्मजोशी से गले मिलते हैं और दोनों एक-दूसरे से बातचीत करते हैं। वीडियो के आखिर में सलमान और सोनू निगम एक दूसरे को गले मिलते हुए भी नज़र आ रहे हैं।

यूज़र्स ने ली ऐश्वर्या राय की चुटकी
इस वीडियो के सामने आने के बाद सोशल मीडिया पर यूज़र्स की तरह-तरह की प्रतिक्रियाएं सामने आ रही हैं। इस वाकये के बाद इंस्टा ट्रोलर्स ने ऐश्वर्या राय को खूब ट्रोल करना शुरू कर दिया। एक यूज़र ने कमेंट किया- "काश ऐश्वर्या राय भी यहां होतीं", दूसरे ने कहा- "सलमान, अभिषेक से ऐश्वर्या का हाल-चाल पूछ रहे हैं।" एक अन्य यूज़र ने लिखा- "रिश्ता खत्म होने के बाद सलमान से सलाह ली जा रही है।" 

इस पार्टी का ये वीडियो क्लिप सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। जहां एक ओर लोगों को सलमान, अमिताभ और अभिषेक बच्चन का ये दोस्ताना व्यवहार पसंद आ रहा है तो वहीं कुछ लोगों को सलमान और ऐश्वर्या के पास्ट रिलेशनशिप की याद आ गई।

5379487