Logo
election banner
अभिनेत्री दीया मिर्जा आज अपनी शादी की तीसरी सालगिरह सेलिब्रेट कर रही हैं। इस मौके पर उन्होंने अपनी शादी की कुछ अनदेखी तस्वीरें भी शेयर की हैं। साथ ही पति वैभव के लिए एक स्पेशल नोट लिखा है।

Dia Mirza Wedding Anniversary: बॉलीवुड की खूबसूरत अभिनेत्री दीया मिर्जा (Dia Mirza) यूं तो फिलहाल फिल्मों से दूर हैं, लेकिन सोशल मीडिया पर वह काफी एक्टिव रहती हैं। आज 15 फरवरी को दीया मिर्जा अपनी शादी की तीसरी सालगिरह सेलिब्रट कर रही हैं। उन्होंने साल 2021 में बिजनेसमैन वैभव रेखी से दूसरी शादी की थी। वहीं अब इस कपल को शादी के तीन साल पूरे हो गए हैं। 

Dia Mirza Wedding photo
 

आज अपनी शादी की तीसरी सालगिरह पर दीया मिर्जा ने पति वैभव को विश करते हुए इंस्टाग्राम पर अपनी शादी की कुछ अनदेखी तस्वीरें शेयर की हैं। इन तस्वीरों में वैभव और दीया शादी के जोड़े में हंसते-मुस्कुराते नजर आ रहे हैं। 

 Dia Mirza Wedding photo
 

तस्वीरों में दीया के पति वैभव रेखी वाइट कलर की शेरवानी और सिर पर गोल्डन पगड़ी पहने नजर आ रहे हैं। तो वहीं दीया मिर्जा भी लाल रंग की बनारसी साड़ी में दुल्हन बनी दिख रही हैं। 

 Dia Mirza Wedding photo
 

पति वैभव को विश करते हुए दीया ने कैप्शन में लिखा- "इस दिन हम खूब रोए थे। ये खुशी और प्यार के आंसू थे। हम अपने सबसे कठिन समय में भी एक-दूसरे का साथ देना जारी रखें, हंसें, प्यार करें और जीवन के चमत्कारों को महत्व दें... आपके साथ बिताए हर सूर्योदय और सूर्यास्त के लिए धन्यवाद... हैप्पी एनिवर्सरी हसबैंड।"

Dia Mirza-Vaibhav Rekhi and Kids
 

बता दें कि दीया मिर्जा की वैभव रेखी से यह दूसरी शादी थी। इससे पहले उन्होंने साल 2014 में साहिल संघा के साथ ब्याह रचाया था, लेकिन उनका रिश्ता ज्यादा नहीं चल पाया और 2019 में दोनों ने तलाक ले लिया। जिसके बाद 2021 में दीया और वैभव ने शादी कर ली।

Dia Mirza wedding pics
 

दीया मिर्जा और वैभव रेखी अपनी मैरिड लाइफ में खुश हैं। एक्ट्रेस ने मई 2021 में बेटे को जन्म दिया था। जिसका नाम अव्यान आजाद रेखी है। तो वहीं वैभव रेखी की पहली पत्नी सुनैना रेखी से उनकी एक बेटी भी है जिसका नाम समायरा है। 

5379487