Logo
election banner
Yodha Poster: बॉलीवुड एक्टर सिद्धार्थ मल्होत्रा और राशि खन्ना इन दिनों अपनी मचअवेटेड फिल्म 'योद्धा' को लेकर सुर्खियों में हैं। वहीं हाल ही में फिल्म 'योद्धा' का एक नया पोस्टर बेहद रोमांचक तरीके से रिलीज किया गया है। जिसके बाद दर्शक काफी एक्साइटेड नजर आ रहे है।

Yodha New Poster: बॉलीवुड एक्टर सिद्धार्थ मल्होत्रा और राशि खन्ना इन दिनों अपनी मचअवेटेड फिल्म 'योद्धा' को लेकर सुर्खियों में हैं। वहीं इस फिल्म का दर्शक बेसब्री से इंतजार कर रहे है। ऐसे में फैंस सिद्धार्थ मल्होत्रा पिछले लंबे समय बाद उनकी फिल्मों पर नजर गड़ाए बैठे हैं। दरअसल, हाल ही में फिल्म का एक नया पोस्टर रिलीज किया गया है। जो हवा में लहराता दिखाई दे रहा है।

हवा में लहराया 'योद्धा' का पोस्टर
हलांकि, इस फिल्म की पोस्टर और टीज़र रिलीज डेट भी रिवील कर दी है। वहीं फिल्म योद्धा के पोस्टर को बेहद रोमांचक तरीके से लॉन्च किया गया है। जिसका वीडियो फिल्म के हीरो सिद्धार्थ मल्होत्रा ने खुद अपने इंस्टाग्राम अकाफंट पर शेयर किया है। वीडियो में आप देख सकते है कि किस तरह से आसमान में फिल्म का पोस्टर जारी किया गया है। आपको बता दें, इस फिल्म का पोस्टर को 13 हजार फीट की ऊंचाई से दुबई में रिलीज किया गया है। वीडियो में आगे देख सकते है कि कुछ लोग पोस्टर को लेकर प्लेन के अंदर जाते हैं और फिर पोस्टर को लेकर प्लेन से छलांग मारते है जिसके बाद पोस्टर खुलता है और फिल्म के हीरो का लुक सामने आता है। दरअसल, ये एक्शन हिंदी सिनेमा में पहली बार हुआ है जब किसी फिल्म का पोस्टर इतनी ऊंचाई से लॉन्च किया गया है।

इस दिन आउट होगा फिल्म का टीजर
आपको बता दें, इस फिल्म के पोस्टर के साथ एक्टर ने फिल्म के टीजर की भी अनाउंसमेंट कर दिया है। वहीं योद्धा का टीजर 19 फरवरी को रिलीज किया जाएगा। इसके साथ ही फिल्म की रिलीज डेट में भी कई बार बदलाव किया जा चुका है। बात करें इस फिल्म के रिलीज डेट की तो पहले ये फिल्म 15 सितंबर 2023 को रिलीज होनी थी। लेकिन उससे पहले भी ये फिल्म 7 जुलाई 2023 को रिलीज होने के लिए एकदम तैयार थी। हलांकि, इतनी डेट बदलने के बाद योद्धा को एक डेट मिल गई है जो 15 मार्च 2024 को यह फिल्म ये फिल्म सिनेमाघरों में दस्तक देगी।

फिल्म 'योद्धा' की कहानी 
इस फिल्म की स्टोरी की बात करें, तो फिल्म में एक ऐसा 'योद्धा' की कहानी दिखाई गई है, जो एयरप्लेन हाईजैक करने वाले आतंकियों के खिलाफ लड़ता है और प्लेन मैं मौजूद सभी पैसेंजर को सही सलामत वापस लेकर आता है। वहीं इस 'योद्धा' के रोल में सिद्धार्थ मल्होत्रा नजर आएंगे, जो एक सोल्जर की किरदार में नजर आएंगे। 

5379487