Logo
election banner
एक्ट्रेस रकुल प्रीत सिंह और जैकी भगनानी 21 फरवरी 2024 को डेस्टिनेशन वेडिंग करने जा रहे हैं। ये कपल गोवा में इको फ्रेंडली वेडिंग करेगा। इसके साथ ही शादी के वेन्यू से लेकर थीम तक कई डीटेल्स सामने आई हैं, आइए जानते हैं...

Rakul-Jackky Wedding Details: बॉलीवुड के लव बर्ड्स एक्ट्रेस रकुल प्रीत सिंह और उनके बॉयफ्रेंड व फिल्म प्रोड्यूसर जैकी भगनानी कुछ ही दिनों में शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं। लगभग 2 साल तक डेटिंग के बाद रकुल-जैकी 21 फरवरी को गोवा में ग्रैंड वेडिंग करेंगे। दोनों के घरों में शादी की तैयारियां भी शुरू हो चुकी हैं।

शादी के इन्विटेशन कार्ड से लेकर डेस्टिनेशन और वेन्यू तक, रकुल-जैकी की वेडिंग की कई डीटेल्स अब तक सामने आई हैं। हाल ही में सोशल मीडिया पर उनकी शादी का इन्विटेशन कार्ड वायरल हुआ था जिसमें डेस्टिनेशन वेन्यू से लेकर शादी की थीम का खुलास हुआ था। आइए आपको बताते हैं रकुल-जैकी की शादी से जुड़ी हर डीटेल के बारे में...

ईको-फ्रेंडली वेडिंग करेंगे रकुल-जैकी
रकुल प्रीत सिंह और जैकी भगनानी 21 फरवरी 2024 को डेस्टिनेशन वेडिंग करने जा रहे हैं। शादी के लिए उन्होंने गोवा को चुना है। गोवा की खूबसूरत लोकेशन पर ये कपल सात फेरे लेगा। रकुल और जैकी ने हाई-फाई वेडिंग की जगह इको-फ्रेंडली वेडिंग का विकल्प चुना है। उन्होंने अपने करीबियों को फिजिकल इन्विटेश कार्ड न भेजते हुए डिजिकल कार्ड भेजा है, जो एक इको-फ्रेंडली पहल है। उनकी शादी में पटाखे भी नहीं जलाए जाएंगे। खबरें है कि वे शादी के बाद पौधे भी लगाएं।

गोवा का वेन्यू होगा खास
रकुल और जैकी की शादी साउथ गोवा की शानदार लोकेशन पर हेगी। रिपोर्ट्स के मुताबिक, ये कपल गोवा के आलीशान होटल आईटीसी ग्रैंड में शाही अंदाज में शादी करेंगे। साउथ गोवा में ये प्रॉपर्टी बेहद शांत लोकेशन पर है, जो शोर-शराबे से दूर है। आईटीसी ग्रैंड होटल की वेबसाइट के अनुसार, यह गोवा अरोसिम के किनारे पर बसा है। इस रिसॉर्ट में 246 कमरे हैं और यह 45 एकड़ की हरी-भरी जमीन पर बसा है। ये लोकेशन अपने खास इंडो-पुर्तगाली डिजाइन के लिए मशहूर है।

शादी के फंक्शन की थीम
मीडिया रिपोर्ट्स में कपल के एक करीबी सूत्र ने बताया है कि उनकी शादी के हर फंक्शन के लिए अलग-अलग थीम रखी गई है। यह एक बीच वेडिंग होगी, क्योंकि रकुल और जैकी दोनों ही समंदर के शौकीन हैं, इसलिए, उनके सात फेरे समंदर के किनारे बने मंडप में होंगे। इसके अलावा मेहमानों को फंक्शन और शादी के लिए कलर थीम भी बता दी गई है। मेहंदी में कार्निवल वाइब होगी तो वहीं शादी के लिए पेस्टल टोन सिलेक्ट किया गया है। 

खास होंगे रकुल-जैकी के वेडिंग आउटफिट्स
रिपोर्ट्स के मुताबिक, रकुल-जैकी अपनी शादी के फंक्शन में 1, 2... नहीं बल्कि 5 डिजाइनर्स के आउटफिट पहनेंगे। इन आउटफिट्स को 5 बड़े डिजाइनर्स तैयार कर रहे हैं जो मेहंदी, संगीत, हल्दी से लेकर शादी तक उनके लुक को खास अंदाज देगा। खबरें हैं कि सेलेब्रिटी डिजाइनर तरुण तहिलानी, शांतनु एंड निखिल, फाल्गुनी शेन पीकॉक, कुणाल रावत समेत बड़े डिजाइनर की वर्कशॉप पर रकुल-जैकी के वेडिंग आउटफिट्स बनाने का काम तेजी से चल रहा है। इसके अलावा इंटरनेशनल डिजाइनर भी इन कपड़ों को डिजाइन कर रहे हैं।

शादी के बाद हनीमून पर क्यों नहीं जाएंगे रकुल-जैकी?
ईटाइम्स की रिपोर्ट्स में कपल के एक करीबी सूत्र ने बताया है कि रकुल-जैकी शादी के बाद हनीमुन की कोई प्लानिंग नहीं कर रहे है। वह शादी के बाद वापस काम पर लौटेंगे। वहीं रकुल शादी के तीन दिन पहले तक काम करेंगी और शादी के हफ्ते बाद ही एक्ट्रेस अपनी अपकमिंग फिल्म की शूटिंग में व्यस्त हो जाएंगी जिसका फिलहाल नाम अभी फाइनल नहीं हुआ है।

जैकी भगनानी भी शादी के बाद बतौर प्रोड्यूसर अपनी बड़ी फिल्म 'बड़े मियां छोटे मियां' की रिलीज की तैयारियों में जुट जाएंगे। इस फिल्म में अक्षय कुमार, टाइगर श्रॉफ और पृथ्वीराज मुख्य भूमिका में हैं। ये फिल्म इस साल ईद पर रिलीज होने वाली है।  

 

5379487