Logo
election banner
Anupma Spoiler 15 Feb: टीवी सीरियल अनुपमा में एक नया ट्विस्ट आ चुका है। वहीं एक तरफ अनुज और अनुपमा को श्रुति ने एक साथ में देख लिया है, तो वहीं दूसरी तरफ अपकमिंग एपिसोड में आप देखेंगे कि श्रुति अपने मंगेतर अनुज कपाड़िया से सवाल पूछते नजर आने वाली है।

Anupma Spoiler 15 Feb: टीवी शो अनुपमा में आए दिन एक नया ड्रामा देखा जाता है। जहां एक बार फिर अनुपमा और अनुज की मुलाकात हो चुकी है। वहीं अब कहानी में एक नया ट्विस्ट आने वाला है। बीते एपिसोड में आप देख चुके है कि अब श्रुति के सामने भी अनुपमा और अनुज के रिश्ते की पोल खुल गई है। जिसके बाद भी श्रुति अपना बर्थडे अनुज के साथ सेलिब्रेट करती है और दूसरी तरफ अनुपमा किंजल के सामने अपना दर्द बयां करती है।

 श्रुति ने अपने मंगेतर पूछा ये सवाल
इसके साथ ही अपकमिंग एपिसोड में आप देखेंगे कि श्रुति अपने पति अनुज कपाड़िया से कुछ बड़ा सवाल पूछेगी। जिसके बाद अनुज काफी सोच-विचार में पड़ जाता है। श्रुति अनुज से पूछती है कि ''अगर आध्या आज तुमसे ये कहे कि पापा मैं मम्मी को फिर से अपनाने के लिए तैयार हूं तो क्या तुम अनुपमा का हाथ थाम लोगे?'' आगे अनुज की मंगतेर कहती है कि ''तुम और अनुपमा पांच साल से दूर हो लेकिन आज भी उसके लिए तुम्हारे दिल में प्यार है। मैं तुम्हारे साथ कब से रह रही हूं, लेकिन मुझसे प्यार कभी नहीं हुआ।'' इस पर अनुज श्रुति से हाथ जोड़कर माफी मांगता है। लेकिन कहीं न कहीं अनुज भी जानता है कि वो अनु से सबसे ज्यादा प्यार करता है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Anupama♥️ (@anupamaa2k1)

अनुज की बात सुनकर टूट जाएंगी श्रुति 
टीवी सीरियल अनुपमा के आगे एपिसोड में आपको देखने को मिलेगा कि अपनी मंगेतर की यह बात सुनकर अनुज कहता है, ''दिल की जमीन पर दूसरा नाम लिखने के लिए एक नाम मिटाना पड़ता है, लेकिन मैं अनुपमा का नाम नहीं मिटा पा रहा। वो और गहरा होता गया है।'' ये सुनकर श्रुति टूट जाती है और अनुज को अकेला छोड़ने के लिए बोल देती है। वहीं दूसरी तरफ अनुपमा किंजल के घर से जाने की जिद्द करती है, लेकिन किंजल उसे कहीं नहीं जाने देती है। फिर किंजल इस मौके पर यशदीप को बुला लेती है और कहती है, ''कभी कभी फैमिली से ज्यादा दोस्त की जरूरत होती है।''

अनुपमा को देना पड़ेगा श्रुति के सवालों का जवाब 
शो में आप आगे देखेंगे कि श्रुति अनुपमा से जाकर बात करेगी। वो अपने मंगेतर अनुज कपाड़िया से बहुत प्यार करती है और उसी प्यार की खुशी की खातिर वो अनुपमा को अनुज कपाड़िया के लिए राजी करने की कोशिश करेगी। श्रुति अनुपमा से कहती नजर आएंगी कि हम तीनों 3 होकर भी अधूरे थे, क्योंकि उनको पूरा करने वाली आप हैं। श्रुति के मुंह से यह बात सुनकर अनुपमा सोच में पड़ जाएगी। अब देखना बेहद दिलस्प होगा कि क्या श्रुति अपने मंगेतर को उसके प्यार के पास वापस जाने देगी या अनुपमा एक बार फिर अपने प्यार को खोकर अनुज से दूर हो जाएगी। ये तो आने वाले एपिसोड में ही पता चलेगा।

5379487