Logo
election banner
YRKKH Spoiler 15 Feb: टीवी सीरियल ये रिश्ता क्या कहलाता है में रोज एक ड्रामा देखने को मिलता है। वहीं शो के अकमिंग एपिसोड में एक नया ट्विस्ट आने वाला है। जिसमें अभिरा और युवराज आमने-सामने आते आते रह जाएंगे।

YRKKH Spoiler 15 Feb : टीवी सीरियल ये रिश्ता क्या कहलाता है में रोज एक ड्रामा देखने को मिलता है। वहीं बीत एपिसोड में आपने देखा होगा कि युवराज अभिरा पर हमला कर देता है। जिसके बाद युवराज और अरमान में जबरदस्त लड़ाई होती है। इस दौरान हमले की वजह से अभिरा को गहरा सदमा लग जाता है।

वहीं अब शो की कहानी में एक नया मोड़ आने वाला है। जिसमें अभिरा और युवराज आमने-सामने आते आते रह जाएंगे। एक तरफ रूही और अभिरा के बीच दोस्ती होती भी नजर आएगी। वहीं दूसरी तरफ रूही दादी सा के उस फोन को ठीक करवा देती है, जो अभिरा के हाथ से टूट जाता है। जिसके बाद अरमान उस फोन को खोलने की कोशिश करता है। इस दौरान अरमान को अभिरा कॉल करके मनीष गोयनका के घर जाने के लिए पूछती है।  

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by StarPlus (@starplus)

युवराज ने कहा- 'मुझे अब अभिरा चाहिए'
हलांकि, आपको शो में आगे देखने को मिलने वाला है कि एक तरफ अरमान रूही से इशारों में पूछने के बाद अभिरा को परनानू के घर जाने के लिए बोल देता है। वहीं दूसरी तरफ गोयनका हाउस में युवराज का ध्यान रखा जाता है, लेकिन युवराज की बातें सुनकर सुरेखा और स्वर्णा को शक हो जाता है कि कुछ तो गलत है। जिसके बाद युवराज के पास संजय का फोन भी आता है और उस पर वो खूब चिल्लता है। फिर युवराज उससे कहता है कि ''तुमने मुझे बताया नहीं कि तुम अभिरा को अपने घर की बहू बनाकर बैठे हो। मुझे अब अभिरा चाहिए।'' जिसके बाद संजय कहता है, ''अभिरा और अरमान की शादी वैसे ही नहीं टिकने वाली।'' इसी बीच संजय की ये बात अरमान सुन लेता है और फिर अरमान उससे अपने केस को सांभले की चेतावनी देता है।  

और पढ़े: Anupma Spoiler 15 Feb: अनुपमा को देना पड़ेगा श्रुति के इन सवालों का जवाब, क्या एक बार फिर अनु खो देगी अपना प्यार 

युवराज से टकराते-टकरते रह जाएंगी अभिरा
दरअसल, रूही मनीष गोयनका को फोन करके बताती है कि ''अभिरा घर आने वाली है तो बड़ी मां और चाची मां को संभाल लेना, वह अभिरा का डांटे नहीं।'' वहीं ये बात युवराज सुन लेता है और मनीष गोयनका से पूछता है कि ''आप किससे बात कर रहे थे।'' थोड़ी देर बाद युवराज अपने होटल के लिए चला जाता है। जिसके बाद मनीष उसे बहुत रोकने की कोशिश करता हैं लेकिन वो नहीं रुकता हैं। इसी बीच गोयनका हाउस के गेट पर अभिरा पहुंच जाती है। अभिरा को यहां आकर अपने घर की फीलिंग आने लगती है। हालांकि, इस दौरान अभिरा के पास उसके बॉस का कॉल आ जाता है, जिस वजह से वो युवराज के सामने आते-आते रह जाती है।

5379487