Logo
election banner
मशहूर टीवी सीरियल 'महाभारत' में भगवान कृष्ण का रोल प्ले करने वाले एक्टर नितीश भारद्वाज ने अपनी पत्नी के खिलाफ मानसिक प्रताड़ना का आरोप लगाते हुए पुलिस में शिकायत दर्ज कराई है। उन्होंने पत्नी पर कई गंभीर आरोप भी लगाए। जानिए पूरा मामला...

Nitish Bhardwaj: मशहूर टीवी सीरियल 'महाभारत' में भगवान कृष्ण का आईकॉनिक किरदार निभाने वाले अभिनेता नितीश भारद्वाज (Nitish Bhardwaj) इन दिनों अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर चर्चाओं में आ गए हैं। नीतिश भारद्वाज ने अपनी पत्नी पर मानसिक प्रताड़ना और उत्पीड़न के गंभीर आरोप लगाए हैं। उन्होंने अपनी पत्नी के खिलाफ पुलिस में एफआईआर भी दर्ज करवाई है। 

इतना ही नहीं उन्होंने अपनी पत्नि के खिलाफ दर्ज लिखित शिकायत में बताया है कि उनकी पत्नी उनकी बेटियों से मिलने नहीं दे रही हैं। नितीश की पत्नी आईएएस अफसर हैं। वहीं अपनी आईएएस पत्नी पर कथित उत्पीड़न का आरोप लगाकर एक्टर ने सनसनी फैला दी है। पूरा मामला क्या है, आइए जानते हैं...

नीतिश ने पत्नी के खिलाफ दर्ज करवाई शिकायत
दरअसल नितीश भारद्वाज ने अपनी पत्नी से तंग आकर हाल ही में भोपाल पुलिस में उनके खिलाफ शिकायत दर्ज करवाई है। उन्होंन 14 फरवरी को भोपाल पुलिस कमिश्नर हरिनारायणचारी मिश्र से इस मामले में लिखित शिकायत की है। शिकायत में नितीश ने बताया है कि उनकी शादी मध्य प्रदेश कैडर की आइएएस अधिकारी स्मिता गाटे से 2009 में हुई थी और 2018 में उन्होंने तलाक के लिए अर्जी दी थी, जो मामला अभी कोर्ट में चल रहा है। उनकी दो जुड़वां बेटियां हैं और उनकी पत्नी बेटियों को उनके खिलाफ भड़का रही हैं। 

शिकायत में किए कई खुलासे
उन्होंने कहा कि 'डेढ़ साल के अंदर स्मिता ने बेटियों के भोपाल से लेकर ऊटी तक स्कूल में एडमिशन कराए और फिर वहां से उनके नाम कटवा दिए। वह अपनी बेटियों से मिलने से रोकने के लिए बच्चों का स्कूल चेंज करती रहती हैं, जिससे वह मेंटली डिस्टर्ब हुए हैं।' उन्होंने शिकायत में कहा है कि वह पिछले 4 साल से अपनी बेटियों से मिल नहीं पाए हैं।

उन्होंने स्मिता पर 'बेटियों का अपहरण' करने और 'उनसे मिलने न देने' का आरोप लगाया है। एक्टर ने कहा कि वर्तमान में दोनों बेटियां कहां हैं और किस परिस्थिति में हैं, वह इसकी कोई जानकारी भी नहीं दे रही हैं। उन्होंने शिकायत में कहा- "मेरे फोन नंबर भी ब्लॉक कर दिए हैं। मेरे ई-मेल का भी कोई जवाब नहीं दे रही हैं। मेरा वॉट्सएप भी ब्लॉक कर दिया है, ताकि मैं अपनी बेटियों से बात न कर सकूं।"

कौन हैं नीतिश की पत्नी स्मिता?
स्मिता गाटे एक आईएएस अफसर हैं। वह वर्तमान में राज्य मानव आयोग अधिकार में पदस्थ हैं। अभिनेता नीतीश और आईएएस स्मिता का विवाह 2009 में हुआ था। दोनों की दो बेटियां भी हैं। हालांकि शादी के कुछ सालों बाद दोनों के रिश्तों में दरार आ गई और 2019 में दोनों ने फैमिली कोर्ट में तलाक के लिए अर्जी दी।

5379487