Logo
election banner
हाल ही में 77वीं BAFTA अवॉर्ड सेरेमनी के लिए दीपिका पादुकोण लंदन पहुंची थीं जहां से उनकी कई तस्वीरें और वीडियोज़ वायरल हो रहे हैं। इन वीडियोज़ में एक्ट्रेस साड़ी से अपना पेट छिपाती दिख रही हैं जिसके बाद उनके प्रेग्नेंट होने की खबरें तेज हो गई हैं।

Deepika Padukone Pregnancy: बॉलीवुड के पावर कपल माने जाने वाले रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण के पैरेंट्स बनने की सुर्खियां तेज हो गई हैं। हाल ही में एक्ट्रेस दीपिका ने BAFTA फिल्म अवॉर्ड्स को रिप्रेजेंट किया था। इस दौरान उनके साड़ी लुक ने खूब सुर्खियां बटोरी थीं। वहीं अवॉर्ड शो के दौरान लोगों ने दीपिका का बेबी बंप भी नोटिस किया जिसे एक्ट्रेस अपनी साड़ी से छिपाती नजर आईं। जिसके बाद से ही उनके प्रेग्नेंट होने की सुर्खियां तेज हो गईं।

BAFTA सेरेमनी में पहुंची थीं दीपिका
हाल ही में 77वीं BAFTA अवॉर्ड सेरेमनी के लिए दीपिका पादुकोण लंदन पहुंची थीं। इस इवेंट के लिए एक्ट्रेस ने सब्यसाची की सिल्वर-गोल्डन कलर की शिमर साड़ी पहनी हुई थी जो उन पर खूब जंच रही थी। वहीं इस इवेंट से दीपिका पादुकोण की कई तस्वीरें और वीडियोज सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहे हैं जिसमें दीपिका साड़ी से अपने पेट को छिपाती दिख रही हैं।

इस के बाद से ही दीपिका के गर्भवती होने की अटकलें लगनी शुरू हो गई हैं। वहीं अब एक्ट्रेस के एक करीबी सोर्स ने इस बात को कन्फर्म कर दिया है कि दीपिका प्रेग्नेंट हैं। हालांकि अब तक दीपिका पादुकोण या रणवीर सिंह ने प्रेग्नेंसी की खबरों पर कोई बयान, या अनाउंसमेंट नहीं किया है।

करीबी सूत्र का दावा
दीपिका पादुकोण की प्रेग्नेंसी की खबरों के बीच उनके एक करीबी सूत्र ने इस बात पर मुहर लगाई है। उनके करीबी सूत्र ने मैग्जीन द वीक को दिए एक इंटरव्यू में बताया है कि दीपिका पादुकोण प्रेग्नेंट हैं और वह अपने सेकेंड ट्रायमेस्टर में हैं। यानी दीपिका की प्रेग्नेंसी को 4 महीने से ज्यादा हो चुके हैं।

दीपिका ने फैमिली प्लानिंग पर कही थी ये बात
बीते दिनों पहले दीपिका पादुकोण ने अपनी फैमिली प्लानिंग को लेकर भी बात करती नजर आई थीं। उन्होंने वोग सिंगापुर को दिए एक इंटरव्यू में फैमिली प्लानिंग के बारे में सवाल पूछे जाने पर कहा था- "हां बिल्कुल। रणवीर और मुझे बच्चे बहुत पसंद हैं। हम उस दिन का इंतजार कर रहे हैं जब हम अपना परिवार शुरू करेंगे।" इस इंटरव्यू के ज़रिए उन्होंने ज़ाहिर कर दिया था कि वह जल्द ही मां बनना चाहती हैं और रणवीर सिंह के साथ अपना परिवार बनाना चाहती हैं। हालांकि अब तक एक्ट्रेस या रणवीर ने प्रेग्नेंसी की खबरों पर कोई ऑफिशियल बयान नहीं दिया है।

5379487