Logo
election banner
एक्टर वरुण तेज और मानुषी छिल्लर की अपकमिंग फिल्म 'ऑपरेशन वैलेंटाइन' का ट्रेलर आज रिलीज हो गया है। सलमान खान और राम चरण ने फिल्म का ट्रेलर आज लॉन्ज किया है। ये फिल्म पुलवामा हमले पर बेस्ड है।

Operation Valentine Trailer release: साल 2024 की शुरुआत होते ही कई मोस्ट अवेटेड फिल्में अपनी रिलीज के लिए तैयार हैं। इन दिनों साउथ एक्टर वरुण तेज और मानुषी छिल्लर की आगामी फिल्म 'ऑपरेशन वैलेंटाइन' को लेकर खुब चर्चाएं हैं। वहीं अब इस फिल्म की रिलीज डेट जारी हो गई है।

सलमान खान ने लॉन्च किया ट्रेलर
पैट्रियोटिक-थ्रिलर फिल्म 'ऑपरेशन वैलेंटाइन' का ट्रेलर आज रिलीज हो गया है। 20 फरवरी को अभिनेता सलमान खान ने इस फिल्म का ट्रेलर लॉन्च किया है। हिंदी में सलमान खान, तो वहीं तेलुगु भाषा में साउथ एक्टर राम चरण ने फिल्म का ट्रेलर आज लॉन्च किया है। सलमान खान ने फिल्म का पोस्टर सोशल मीडिया पर शेयर करते हुए लिखा- "जो होगा देखा जाएगा! फिल्म के ट्रेलर को लॉन्च करते हुए मुझे खुशी हो रही है... फिल्म की पूरी टीम को मेरी शुभकामनाएं।"

पुलवामा हमले पर आधारित है फिल्म
'ऑपरेशन वैलेंटाइन' का ट्रेलर सामने आते ही दर्शकों की एक्साइटमेंट बढ़ गई है। फिल्म में वरुण तेज और मानुषी छिल्लर मुख्य भूमिका में हैं और पहली बार ये जोड़ी पर्दे पर दिखेगी। ट्रेलर में मानुषी और वरुण को वायु सेना पायलट और एक रडार अधिकारी की भूमिका में देखा जा सकता है। ये कहानी साल 2019 में हुए पुलवामा अटैक पर आधारित है। फिल्म में पुलवामा में हुए हमले की कहानी को दिखाया जाएगा जो दर्शकों के अंदर देशभक्ति के रस और रोमांच को जगा देगा। 

कब रिलीज होगी फिल्म
'ऑपरेशन वैलेंटाइन' के ट्रेलर में वरुण को एरियल एक्शन करते देखा जा सकता है। फिल्म में दिल दहला देने वाले सीन्स देखने को मिलेंगे। इस फिल्म का निर्देशन शक्ति प्रताप सिंह ने किया है। बता दें, यह फिल्म 1 मार्च को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

 

5379487