Logo
election banner
Anupma Spoiler 20 Feb: टीवी सीरियल 'अनुपमा' में आए दिन रोज एक नया ड्रामा होता रहता है। लेकिन शो में अब एक नया ट्विस्ट आने वाला है। वहीं एक तरफ श्रुति के घर छोड़कर जाने से कपाड़िया में हंगामा मचा हुआ है और अनुज श्रुति को रोकने की कोशिश कर रहा है। वहीं दूसरी तरफ यशदीप अनुपमा को 'डिस्को डेट' पर ले जाने की बात कहेगा।

Anupma Spoiler 20 Feb: टीवी सीरियल 'अनुपमा' में आए दिन रोज एक नया ड्रामा होता रहता है। लेकिन अब शो में एक नया मोड़ आने वाला है। एक तरफ श्रुति के घर छोड़कर जाने की बात ने कपाड़िया हाउस में हड़कप मचा है। वहीं दूसरी तरफ अनुपमा यशदीप और अनुपमा के धीरे-धीरे नजदिकियां बढ़ रही है। 

पहली सैलरी मिलने पर खुश दिखीं अनुपमा
वहीं अपकमिंग एपिसोड में आप देखेंगे कि श्रुति घर छोड़कर जाने की कोशिश करेगी लेकिन अनुज कपाड़िया उसे रोकने की कोशिश करेगा। इस दौरान अनुज अपनी मजबूरियां बताएगा। तो वहीं श्रुति भी अपने दिल का दर्द बयां करती दिखेगी। इसके साथ ही यशदीप अनुपमा को उसकी मेहनत की कमाई देगा। वो होटल में हुए मुनाफे में से कुछ हिस्सा अनुपमा को देता है। वहीं अनुपमा को उसकी पहली सैलरी मिलने के से वो बहुत खुश हो जाएगी और अमेरिका आने के बाद गुजरी अभी तक की जिंदगी  को याद करने लगेगी। जिसके बाद यशदीप बातों-बातों में ही अनु के साथ फ्लर्ट करने की कोशिश करेगा।  

डिंपल की बातें सुनकर रो देगा टीटू
इसके साथ ही अपकमिंग एपिसोड में आप आगे देखेंगे कि वहीं एक तरफ टीटू नाराज होते हुए भी डिंपल को समझाने की कोशिश करेगा कि वो केवल उससे ही प्यार करता है और किसी भी कीमत पर वो पाखी से शादी नहीं करेगा। वहीं वो पहली बार खुलकर डिंपल से अपने प्यार का इजहार करेगा और उससे कहता नजर आएगा कि वो कोई शादी में मिला गिफ्ट नहीं है कि पसंद नहीं आया तो किसी और को दे दिया। इसी बीच टीटू बार-बार डिंपल से 'आई लव यू' कहेगा जिस पर डिंपल काफी चिढ़कर और उस पर चिल्ला पड़ेगी। जिसके बाद डिंपल टीटू से कहेगी कि वो उससे प्यार नहीं करती है। ये सुनकर टीटू की आंखों में आंसू आ जाएंगे।

यशदीप संग डिस्को डेट पर जाएंगी अनुपमा
टीवी सीरियल 'अनुपमा' में आप आगे देखेंगे कि अनुज ने तोषू को अपनी में नौकरी दे दी है। जिससे तोषू और किंजल के बीच फिर से झगड़ा होगा। जिसके बाद किंजल अपने पति को समझाने की कोशिश करेगी और उससे कहेगी कि अगर वो अनुज की कंपनी में नौकरी करेगा तो उसके  और अनुज के बीच कॉम्पलिकेशन्स हो सकते है। वहीं तोषू को समझाने की कोशिश करेगी कि अनुज और अनुपमा अब अलग हो चुके हैं और हमारी वजह से फिर से पुरानी चीजें सामने आनी शुरू हो जाएंगी जो सही नहीं है। हालांकि, तोषू अपनी पत्नी की बात नहीं सुनेगा और अपनी जिद पर अड़ा रहेगा। फिर वो किंजल से कहेगा कि इतने समया बाद उसे ऐसा मौका मिल रहा है तो वो किसी भी कीमत पर नहीं छोड़ने वाला है। इन सबके बीच यशदीप और अनुपमा की बातचीत होगी और यशदीप अनुपमा के डांस की तारीफ करता है। जिसके बाद अनुपमा से डिस्को जाने की बात पूछेगा। तब अनुपमा भी डिस्को जाने के लिए हां भी बोल देंगी। 

अब शो में देखना बेहद दिलचस्प होगा कि यशदीप के साथ अनुपमा 'डिस्को डेट' पर जा पाती है या नहीं? क्योंकि कहीं फिर कोई नया तमाशा न हो जाएं। वहीं आप भी जानते ही होंगे कि अनुपमा की जिंदगी में कोई नया हंगामा न हो ऐसा हो नहीं सकता है। ये तो अगले एपिसोड में ही पता चलेगा। 

5379487