Logo
election banner
YKKH Spoiler 20 Feb: टीवी सीरियल 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' में नया ड्रामा होने वाला है। वहीं अपकमिंग एपिसोड में आप देखेंगे कि इधर अरमान माधव का केस सुलझाने के लिए जयपुर चला जाएगा। वहीं विद्या, रूही और अभिरा मंदिर जाएंगे। जहां विद्या को युवराज किडनैप कर लेगा।

YRKKH Spoiler 20 Feb: टीवी सीरियल 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' में नया ड्रामा होने वाला है। बीते एपिसोड में आपने देखा होगा कि मां सा के पास एक फोन आता है। जिसके बाद मां सा अरमान से कहती है कि 'तुम्हारे पापा को तुम्हारी जरूरत है।' वहीं अरमान भी अपने पिता की मदद करने के लिए जयपुर जाने की तैयारियों में लग जाता है। तभी मां सा अभिरा से कहती है कि ''मैं नहीं जानती हूं कि तुम्हारे साथ किया हुआ है लेकिन मैं बिल्कुल नहीं चाहती हूं कि तुम्हारी वजह से अरमान का फोकस बिगड़ जाए।''

अरमान की पैकिंग करेगी अभिरा 
इसके साथ ही अपकमिंग एपिसोड में आप देखेंगे कि अरमान अभिरा से कहेगा कि 'तुमने मुझे अभी भी कुछ नहीं बताया है, लेकिन कुछ तो जरूर हुआ है।'' वहीं अभिरा कहेगी कि ''मुझे कुछ नहीं हुआ और मैं ठीक हूं।'' जिसके बाद अरमान कहता नजर आएगा कि ''पार्टी के बाद तुम जब अंदर आई थी तो पूर रंग से रंगी थी।'' लेकिन फिर भी अभिरा कुछ नहीं बातएगी और उसके लिए जयपुर की पैकिंग करना शुरू कर देगी। दूसरी तरफ अरमान के फूफा सा युवराज से मिलेंगे और उसे दुबई भेजने का फैसला लेंगे। वहीं उसका दुबई जाने के लिए टिकट भी बुक कर देंगे। जिसके बाद अभिरा किचन में बैठकर अपने लेपटॉप से युवराज की लोकेशन का पता लगाने की कोशिश करेगी है। तभी वहां रूही आ जाती है और उससे सुनाने लगती है।

मंदिर में किडनैप होंगी विद्या 
शो मे आप देखेंगे कि अभिरा और रूही की काफी बहस होने लगेगी। वहीं अभिरा पूरी तैयारी के साथ अरमान को जयपुर भेज देगी है। इस दौरान भी अरमान कई बार अभिरा से सच पूछेगा कि क्या हुआ था। लेकिन अभिरा फिर भी नहीं बताती है। इसी बीच अभिरा और रूही के बीच एक बार फिर विद्या को मंदिर ले जाने के लिए झगड़ा होता है। रूही साफ बोलती है कि ''वह अभिरा के साथ कार में नहीं जाएगी और मां को भी नहीं जाने देगी।'' लेकिन विद्या के समझाने के बाद रूही अभिरा के साथ चली जाएंगी है।वहीं पूजा करने के बाद मंदिर से अभिरा, रूही और विद्या घर जाने के लिए निकल जाते हैं। तभी युवराज विद्या को किडनैप कर लेगा है और फिर अभिरा अपनी सासू मां को बचाने के लिए युवराज के कार का पीछा करने लगेगी। उसी दौरान अभिरा युवराज के कार के आगे आ जाएगी और उसे डराने के लिए उसकी कार का टायर पंचर कर देगी। फिर अपना खौफनाक रूप दिखाएगी।

5379487