Logo
election banner
फरहान अख्तर के निर्देशन में बनने जा रही फिल्म 'डॉन 3' की लीड एक्ट्रेस के नाम से पर्दा उठ गया है। इस फिल्म में कियारा आडवाणी की एंट्री हो गई है। Don 3 में रणवीर सिंह मुख्य भूमिका में हैं, वहीं कियारा के साथ उनकी ये जोड़ी पहली बार स्क्रीन पर नजर आएगी।

Farhan Akhtar Film Don 3: एक्टर-फिल्ममेकर फरहान अख्तर के निर्देशन में बनने जा रही फिल्म 'डॉन 3' लगातार सुर्खियों में बनी हुई है। 'डॉन' फ्रैंचाइजी की इस फिल्म को लेकर कुछ ना कुछ अपडेट्स सामने आती रहती हैं। बीते दिनों 'डॉन 3' के मेकर्स ने फिल्म में रणवीर सिंह की एंट्री का अनाउंसमेंट किया था, जिसके बाद फिल्म की हिरोइन कौन होगी? लोगों को इसका बेसब्री से इंतेजार था। 

वहीं अब मेकर्स ने फिल्म की लीड एक्ट्रेस से पर्दा उठा दिया है। 'डॉन 3' में रणवीर सिंह के अपोजिट कियारा आडवाणी को लीड रोल में कास्ट कर लिया गया। इसकी जानकारी खुद फिल्म के मेकर्स ने एक वीडियो टीजर जारी कर दी है।

मेकर्स ने किया Don 3 की लीड रोल का अनाउंसमेंट
आज यानि मंगलवार को 'डॉन 3' के मेकर्स एक्सेल मूवीज़ ने सोशल मीडिया पर फिल्म में कियारा आडवाणी की एंट्री का एक वीडियो शेयर किया है। उन्होंने इंस्टाग्राम पोस्ट में कियारा को टैग करते हुए कैप्शन में लिखा- "कियारा आडवाणी का 'डॉन' यूनिवर्स में स्वागत है।" फिल्म में लीड एक्ट्रेस का अनाउंसमेंट होते ही फैंस बहुत एक्साइटेड हो गए हैं। तो वहीं यूजर्स इस पोस्ट पर ढेर सारे कमेंट करते हुए अपने रिएक्शन दे रहे हैं।

एक्ट्रेस कियारा आडवाणी ने भी फिल्म 'डॉन 3' का हिस्सा बनने पर अपनी खुशी जताई है। उन्होंने एक्स पर इसका वीडियो टीजर शेयर करते हुए कहा- "आईकॉनिक डॉन फ्रेंचाइजी का हिस्सा बनने और इस अविश्वसनीय टीम के साथ काम करने को लेकर एक्साइटेड हूं! इस सफर के लिए हम आपका प्यार और समर्थन चाहेंगे।"

शाहरुख खान की रणवीर सिंह बने 'डॉन'
फरहान अख्तर ने पिछले साल 'डॉन 3' का एक टीजर जारी कर सभी को चौंका दिया था। 'डॉन 3' का अनाउंसमेंट करते हुए उन्होंने एक वीडियो शेयर किया था जिसमें फिल्म के लीड एक्टर के नाम का ऐलान किया गया था। 'डॉन 2' के बाद लोगों को इस फ्रैंचाइजी में भी शाहरुख खान के होने की उम्मीदें थीं, लेकिन पिछले साल फरहान अख्तर ने डॉन 3 में शाहरुख की जगह रणवीर सिंह के होने का ऐलान किया था। इस अनाउंसमेंट से शाहरुख के फैंस निराश जरूर हुए थे। लेकिन रणवीर सिंह को डॉन के रूप में देखना भी दर्शकों को एक्साइटिंग लग रहा है।

पहली बार पर्दे पर आएगी रणवीर-कियारा की जोड़ी
वहीं अब फिल्म में कियारा आडवाणी भी लीड रोल में नजर आने वाली हैं। ये पहली बार होगा जब कियारा और रणवीर सिंह की ये जोड़ी पर्दे पर दिखेगी और फैंस को भी एक फ्रेश जोड़ी देखने को मिलेगी। 

jindal steel Ad
5379487