Logo
election banner
बीते दिनों बॉलीवुड के पॉपुलर कपल पुलकित सम्राट और कृति खरबंदा की रोका और सगाई की खबरें सामने आई थीं। बीते दिनों कपल की एक तस्वीर से दोनों की शादी मार्च 2024 में होने की अफवाहें थी, वहीं अब दोनों की शादी की डेट भी रिवील हो गई हैं।

Pulkit-Kriti Wedding: बॉलीवुड इंडस्ट्री में इन दिनों शादियों की शहनाईयां गूंज रही हैं। साल 2024 की शुरुआत में मिस्टर पर्फेक्शनिस्ट आमिर खान की बेटी आयरा खान ने बॉयफ्रेंड नुपुर शिखरे संग शादी की थी तो वहीं अब 21 फरवरी को रकुल प्रीत सिंह और जैकी भगनानी भी शादी करने जा रहे हैं।

5 साल से एक-दूसरे को डेट कर रहा है ये कपल
वहीं अब कृति खरबंदा और पुलकित सम्राट की शादी को लेकर भी खूब चर्चाएं हैं। बीटाउन के पॉपुलर कपल्स में से एक कृति और पुलकित पिछले कुछ सालों से एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं। दोनों के प्यार की शुरुआत फिल्म 'पागलपंती' के दौरान हुई थी जिसके बाद से ही दोनों एक-दूसरे के साथ बीते 5 साल से रिलेशनशिप में हैं। फिलहाल डेटिंग के इतने समय बाद अब पुलकित और कृति अपने प्यार को शादी का नाम देने क लिए तैयार हैं। खबरें है कि ये कपल इस साल जल्द ही शादी करने जा रहा है। वहीं खबरों के मुताबिक दोनों की शादी की डेट भी रिवील हो गई है।

कब होगी कृति-पुलकित की शादी?
एक मीडिया रिपोर्ट में कृति-पुलकित की शादी की डेट सामने आई है। बॉलीवुड हंगामा की एक रिपोर्ट के मुताबिक कृति खरबंदा और पुलकित सम्राट मार्च 2024 के दूसरे हफ्ते में शादी कर सकते हैं। बॉलीवुड हंगामा ने एक सोर्स के हवाले से बताया है कि कृति और पुलकित इस साल 13 मार्च को सात फेरे ले सकते हैं। हालांकि, अभी तक इस बात पर ऑफिशियल मुहर नहीं लग पाई है।

कृति-पुलकित के पोस्ट से मिली थी शादी की हिंट
हाल ही में वैलेंटाइन डे के मौके पर 14 फरवरी, 2024 को, कृति खरबंदा ने अपने बॉयफ्रेंड पुलकित सम्राट के साथ अपनी एक रोमांटिक तस्वीर शेयर की थी। तो वहीं पुलकित ने भी अपने इंस्टाग्राम पर कृति के साथ एक तस्वीर शेयर की थी जिसमें दोनों क्रूज़ पर क्वालिटी टाइम स्पेंड करते नजर आ रहे हैं। हालांकि कृति ने अपने पोस्ट पर ऐसा कैप्शन लिखा जिसके बाद इस कपल की शीदी की रूमर्स उड़ने लगीं।

एक्ट्रेस ने लिखा- 'लेट्स मार्च टुगेदर हैंड इन हैंड'। यानि 'इस मार्च को हम अपना बनाते हैं'।  कैप्शन पढ़ते ही कयास लगने शुरू हो गए हैं कि कृति और पुलकित भी अब जल्द ही शादी करने जा रहे हैं और हो सकता है कि वे इस साल मार्च के महीने में शादी करें। तो वहीं अब दोनों की शादी की खबरें सामने आते ही उनके फैंस कपल को ढेर सारी बधाईयां दे रहे हैं।  

 

5379487