Logo
election banner
Rakul-Jackky Wedding : बॉलीवुड एक्ट्रेस रकुल प्रीत और जैकी भगनानी 21 फरवरी को शादी के बंधन में बंधने जा रहे है। वहीं ये कपल अपनी फैमली संग गोवा पहुंच गए है और इनकी शादी में शामिल होने के लिए वरुण धवन और नताशा दलाल, भूमि पेडनेकर, ईशा देओल भी गोवा पहुंचे है।

Rakul-Jackky Wedding : बॉलीवुड एक्ट्रेस रकुल प्रीत सिंह और एक्टर-फिल्म प्रोड्यूसर जैकी भगनानी इन दिनों अपनी शादी को लेकर सुर्खियों में है। वहीं ये कपल 21 फरवरी को शादी के बंधन में बंधने जा रहे है और होने वाले दूल्हा-दुल्हन भी अपनी शादी के लिए फैमली संग गोवा पहुंच गए है। इसके साथ ही रविवार सुबह कपल के कुछ करीबी रिश्तेदार भी पहुंचे है। 

प्रेग्नेंट वाइफ संग गोवा पहुंचे वरुण 
वहीं बॉलीवुड के सेलेब्स भी धीरे-धीरे कर गोवा पहुंच रहे हैं। हाल ही में वरुण धवन और नताशा दलाल ने फैंस के साथ एक गुड न्यूज शेयर की है। कि वो जल्द ही अपने पहले बच्चे के पेरेंट्स बनने वाले हैं। वहीं प्रेग्नेंसी की अनाउंसमेंट के एक दिन बाद ही वरुण अपनी पत्नी नताशा संग एयरपोर्ट पर स्पॉट किए गए। दरअसल, ये कपल रकुल प्रीत सिंह और जैकी भगनानी की शादी में शामिल होने के लिए पहुंचे है। इसी बीच वरुण ब्लू टीशर्ट और पैंट में हैंडसम लग रहे हैं और टू बी मॉम नताशा ने ब्लैक टॉप के साथ बेज कलर का कोट पैंट पहनें नजर आईं। 

रकुल-जैकी की शादी में शामिल होने बहन साथ गोवा पहुंची भूमि
रकुल प्रीत और जैकी की शादी में 'भक्षक' एक्ट्रेस भूमि पेडनेकर भी शामिल होने वाली हैं। वो प्री-वेडिंग फंक्शन के लिए गोवा भी पहुंच गई हैं। इस दौरान भूमि अपनी बहन के साथ एयरपोर्ट पर नजर आई। वहीं भूमि को-ऑर्ड सेट में बेहद खूबसूरत लग रही थीं। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Instant Bollywood (@instantbollywood)

 कपल की शादी में शिरकत करने गोवा पहुंची ईशा
इसके साथ ही ईशा देओल भी एक्स हसबैंगड भरत तख्तानी से अलग होने बाद पहली बार उन्हें किसी पब्लिक प्लेस पर देखा गया है। दरअसल, ईशा रकुल प्रीत और जैकी की प्री-वेडिंग फंक्शन में शामिल होने के लिए गोवा पहुंची है। इस दौरान एक्ट्रेस व्हाइट टॉप, डेनिम जींस और व्हाइट हैट में काफी कुल लग रही थीं। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Mamaraazzi (@mamaraazzi)

रकुल-जैकी की शादी में नजर आएंगे ये सितारे
आपको बता दें, इस गैंड वेडिंग में बॉलीवुड के कई बड़े सितारे शामिल हो सकते हैं। वहीं रकुल प्रीत सिंह और जैकी भगनानी की शादी में वरुण, नताशा, भूमि और ईशा के आलावा अक्षय कुमार, आदित्य रॉय कपूर, अनन्या पांडे और टाइगर श्रॉफ जैसे हस्तियों के शामिल होने की चर्चा है। साथ ही ये सितारे 20 अगस्त तक गोवा पहुंच सकते है।

5379487