Logo
election banner
Divya Agarwal Wedding: इन दिनों बी-टाउन में शादियों का सीजन चल रहा है। जहां एक तरफ रकुल प्रीत सिंह और जैकी भगनीनी अपनी शादी को लेकर चर्चा में है। वहीं दूसरी तरफ बिग बॉस ओटीटी 1 विनर दिव्या अग्रवाल भी बॉयफ्रेंड संग 20 फरवरी को शादी करने जा रही है। ऐसे में कपल के प्री-वेडिंग फंक्शन भी शुरू चुके हैं।

Divya Agarwal Wedding: इन दिनों बी-टाउन में शादियों का सीजन चल रहा है। जहां एक तरफ रकुल प्रीत सिंह और जैकी भगनीनी अपनी शादी को लेकर चर्चा में है। वहीं दूसरी तरफ बिग बॉस ओटीटी 1 विनर दिव्या अग्रवाल भी बॉयफ्रेंड संग शादी करने जा रही है। एक्ट्रेस लंबे वक्त से डेट कर रहे बॉयफ्रेंड अपूर्व पडगांवकर के संग 20 फरवरी को सात फेरे लेने वाले है। ऐसे में कपल की शादी की रस्में भी शुरू हो चुकी है। 

दिव्या अग्रवाल ने कॉकटेल नाइट में मचाया धमाल
इसी बीच दिव्या अग्रवाल और अपूर्व पडगांवकर के प्री-वेडिंग फंक्शन 18 फरवरी कॉकटेल नाइट से साथ शुरू हुआ था। वहीं इस कॉकटेल पार्टी में दिव्या के करीबी दोस्त नजर आए। जैस इस  फंक्शन में नायरा बनर्जी, निक्की तंबोली, अमृता राव के पति आरजे अनमोल और सुयश राय समेत कई सितारों ने शिरकत की थी और पार्टी में स्टार्स ने खूब धमाल भी मचाया। साथ ही अब इस पार्टी की कुछ इनसाइड तस्वीरें सामने आई हैं। जिन्हें दिव्या ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट की स्टोरी पर शेयर किया है। 

Divya Agarwal Cocktail Night
Divya Agarwal Cocktail Night (Instagram)

कॉकटेल पार्टी में दिव्या और अपूर्व का लुक
इस दौरान दिव्या ने अपनी शादी की अपनी शादी की कॉकटेल पार्टी में सिल्वर कलर की स्टाइलिश साड़ी में नजर आई हैं। वहीं अपूर्वा ब्लैक डैपर लुक में काफी हैंडसम लग रहे थे। वहीं दिव्या अपने होने वाले पति अपूर्वा संग डासं करती भी नजर आईं। इसके साथ ही कॉकटेल नाइट में  बिग बॉस फेम निक्की तंबोली भी ब्लैक कलर की साड़ी में कहर ढा रही थी।

Divya Agarwal Cocktail Night
Divya Agarwal Cocktail Night (Instagram)

एक्ट्रेस की शुरू हुईं मेंहदी सेरेमनी
दरअसल, कॉकटेल नाइट के साथ ही दिव्या के प्री-वेडिंग फंक्शन की भी शुरुआत हो चुकी है और आज यानी 19 फरवरी को दिव्या की मेहंदी सेरेमनी हो रही है। जिसकी एक झलक उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की है। वहीं दिव्या इस वक्त भी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव नजर आ रही हैं। लगातार अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर फैंस के साथ वीडियो और फोटो शेयर करती नजर आ रही है। 

20 फरवरी को सात फेरे लेंगे कपल
आपको बता दें, दिव्या अग्रवाल ने ई-टाइम्स से खास बातचीत में बताया था कि 20 फरवरी को उनके घर चेम्बूर में शादी होगी। वहीं 19 फरवरी को दिव्या की मेहंदी और 20 की शाम को सात फेरे होंगे। इसके साथ ही एक्ट्रेस ने कहा था कि वो घर पर ही शादी कर रही है और मुसे इस फैसले पर बहुत प्राउड फील हो रहा है।

5379487