Logo
election banner
टीवी के जाने माने एक्टर ऋतुराज सिंह के निधन की खबर से हर कोई शॉक्ड है। सेलेब्स से लेकर फैंस तक लोग उन्हें श्रद्धांजलि दे रहे हैं। वहीं टीवी शो अनुपमा की एक्ट्रेस रूपाली गांगुली ने भी एक्टर के निधन पर दुख जताया है।

Rituraj Singh Death: टीवी जगत के जाने-माने एक्टर ऋतुराज सिंह ने बीती रात दुनिया को अलविदा कह दिया। 19 फरवरी को कार्डियक अरेस्ट के चलते एक्टर का निधन हो गया। ऋतुराज सिंह टीवी शो 'अनुपमा' में भी नजर आ चुके थे। वहीं शो में अनुपमा का किरदार निभाने वालीं एक्ट्रेस रूपाली गांगुली भी एक्टर के निधन से सदमे में हैं। रूपाली ने ऋतुराज के निधन पर दुख जताते हुए सोशल मीडिया पर अपने दिल की बात कह डाली।

'अनुपमा' में रूपाली के साथ नजर आए थे ऋतुराज
टीवी सीरियल अनुपमा की लीड एक्ट्रेस रूपाली गांगुली ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम हैंडल पर दिवंगत ऋतुराज सिंह की कुछ तस्वीरें शेयर की हैं, जो 'अनुपमा' के सेट की हैं। बता दें, 'अनुपमा' के एक सीक्वेंस में ऋतुराज ने अनुपमा के बॉस का रोल निभाया था। वहीं इन तस्वीरों में ऋतुराज सिंह शेफ की कैप पहने नजर आ रहे हैं।

एक्ट्रेस ने जताया दुख
इन तस्वीरों के साथ रूपाली गांगुली ने अपना दुख जताते हुए कैप्शन लिखा, "आपके साथ स्क्रीन स्पेस शेयर करना मेरे लिए एक सम्मान की बात थी। जैसे एक एक्साइटेड स्टूडेंट को एक शिक्षक से अपना पसंदीदा विषय सीखने को मिला... जिसने बाकी लोगों को भी सिखाया है... (उनसे सीखकर) मुझे बहुत खुशी हुई।

आपने कहा था कि आपने मेरा काम देखा है... और फिर भी मैं अपना काम आपके सामने साबित करना चाहती थी। मैं टीवी के उन दिग्गजों में से एक के साथ खड़ी होकर फ्रेम में जगह बना सकी, जिन्हें मैंने बड़े होते हुए देखा है। हमारे हर सीन के बाद आपकी मुस्कान और प्रोत्साहित करने वाले आपके शब्द मेरे लिए एक रिपोर्ट कार्ड की तरह थे।"

'आपसे बहुत कुछ सीखना बाकी था'
उन्होंने आगे कहा- "आपके शब्दों से मैं रोमांचित रही... लेकिन (आपसे) सीखने के लिए अभी भी बहुत कुछ बाकी था सर। ये तस्वीरें मैंने आपकी तब ली थीं जब आपने शेफ की कैप पहनी थी... मैं इसे आपको भेजने में देर कर रही थी... लेकिन मैंने कभी नहीं सोचा था कि ये सिर्फ यादों के रूप में रह जाएंगी। 

आपकी जीवन की कहानियां, सेसं ऑफ ह्यूमर, वर्ल्ड सिनेमा के बारे में अपार ज्ञान और आपकी प्रतिभा को हमेशा याद किया जाएगा। अनुपमा के लिए यशपाल सर बनने के लिए धन्यवाद... उन शब्दों के लिए धन्यवाद जिन्होंने अमिट छाप छोड़ी। ओम शांति"

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Rups (@rupaliganguly)

 

jindal steel Ad
5379487