Logo
election banner
Rakul-Jackky Wedding: बॉलीवुड के लव बर्ड्स एक्ट्रेस रकुल प्रीत सिंह और जैकी भगनानी 21 फरवरी को एक-दूजे संग शादी के बंधन में बंधने जा रहे है। वहीं इस कपल की ग्रैंड वेडिंग में शामिल होने के लिए लगातार गेस्ट का आना शुरू हो गया है और इसी बीच शिल्पा शेट्टी, अक्षय कुमार और आयुष्यमान खुराना अपनी वाइफ संग गोवा पहुंचे हैं।

Rakul-Jackky Wedding: बॉलीवुड के लव बर्ड्स एक्ट्रेस रकुल प्रीत सिंह और जैकी भगनानी 21 फरवरी को एक-दूजे संग शादी के बंधन में बंधने जा रहे है। वहीं होने वाले दूल्हा-दुल्हन भी 18 फरवरी को अपनी फैमली संग गोवा पहुंच चुके है। इसके साथ ही कपल के प्री-वेडिंग फंक्शन भी शुरू हो गई हैं। 
 

रकुल और जैकी की अटैंड करने हसबैंड संग गोवा पहुंची शिल्पा
दरअसल, रकुल -जैकी की शादी में धमाल मचाने के लिए लगातार बॉलीवुड सितारे पहुंच रहे है। जैसै वरुण धवन, नताशा दलाल, भूमि पेडनेकर, ईशा देओल समेत कई स्टार्स कपल की शादी अटैंड करने के लिए डेस्टिनेशन पर पहुंच भी गए हैं। इसी बीच शिल्पा शेट्टी अपने पति राज कुंद्रा संग गोवा एयरपोर्ट पर स्पॉट हुई है। इस दौरान शिल्पा व्हाइट टॉप और व्हाइट पैंट में बहुत खूबसूरत लग रही है। साथ ही राजकुंद्रा भी चेक-शर्ट में क्लासी लग रहे है। 

 ग्रैंड वेडिंग में शामिल होने के लिए फैमली संग गोवा पहुंचे अक्षय
वहीं इस ग्रैंड वेडिंग में शामिल होने के लिए बॉलीवुड के सुपरस्टार अक्षय कुमार अपनी पत्नी ट्विंकल खन्ना और बेटी नितारा के साथ मुंबई एयरपोर्ट पर स्पॉट किए गए थे। इसी बीच सुपरस्टार अक्षय ब्लैक शर्ट और प्रिटेंड पैंट पहने कैजुअल लुक में दिखें। वहीं ट्विंकल भी डेनिम जींस और जैकट के साथ गले में स्टोल लिए काफी स्टाइलिश लग रही थीं।

आयुष्मान खुराना अपनी वाइफ ताहिरा संग पहुंचे गोवा
इसके साथ ही बॉलीवुड एक्टर आयुष्मान खुराना भी अपनी वाइफ ताहिरा कश्यप संग गोवा पहुंचे है। इस दौरान आयुष्मान के लुक की बात करें तो एक्टर ब्लैक टी-शर्ट और डेनिम जींस में नजर आए। वहीं ताहिरा भी को-ऑर्ड सेट में बेहद प्यारी लग रही है। 

रकुल और जैकी की लव स्टोरी
आपकों बता दें, रकुल प्रीत सिंह और जैकी भागनानी की लव स्टोरी किसी फिल्मी कहानी से कम नहीं है। दोनों कपल एक ही बिल्डिंग में रहते थे और दोनों पड़ोसी थे। इनकी दोस्ती लॉकडाउन से शुरू हुई। लेकिन ये कपल को नहीं पता था कि उनके बीच एक इतना अचछा बॉन्ड बन जाएगा और रकुल-जैकी एक-दूसरे को डेट करेंगे। वहीं साल 2021 में रकुल और जैकी ने अपने रिलेशनशिप को ऑफिशियल कर दिया था।

5379487