Logo
election banner
एक्टर टाइगर श्रॉफ ने अपकमिंग फिल्म 'बड़े मियां छोटे मियां' की रिलीज की तैयारियों के बीच अपनी पर्सनल लाइफ में एक शुभ कदम आगे बढ़ाया है। उन्होंने पुणे की प्राइम लकेशन पर एक शानदार फ्लैट खरीदा है जिसकी कीमत करोड़ों में है।

Tiger Shroff Buys New home: बॉलीवुड एक्टर टाइगर श्रॉफ इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म 'बड़े मियां छोटे मियां' को लेकर काफी सुर्खियों में हैं। फिल्म में टाइगर पहली बार अक्षय कुमार के साथ स्क्रीन शेयर करते नजर आएंगे। इस समय दोनों स्टार्स फिल्म के प्रमोशन में जुटे हुए हैं। इसी बीच टाइगर श्रॉफ ने अपनी पर्सनल लाइफ में एक शुभ कदम आगे बढ़ाया है। उन्होंने रियल स्टेट में इंवेस्ट किया है और अपने लिए करोड़ों की कीमत का एक आलीशान फ्लैट खरीदा है।

पुणे में खरीदा आलीशान फ्लैट
मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, टाइगर श्रॉफ ने महाराष्ट्र के पुणे की प्राइम लोकेशन पर 7.5 करोड़ रुपए का एक लैविश घर खरीदा है। ये घर एक हाउसिंग सोसाइटी में स्थित है, जो 4,248 स्क्वायर फुट में फैला हुआ है। ये भी जानकारी सामने आई है कि टाइगर श्रॉफ अपनी इस प्रॉपर्टी को किराए पर देने वाले हैं। रिपोर्ट्स के अनुसार, घर को किराए पर देने से हर महीने लगभग 3.50 लाख रुपए का रेंट वसूला जाएगा।

हर साल वसूलेंगे इतना किराया
टाइगर श्रॉफ के पास मुंबई में भी एक घर है। वहीं खबरें हैं कि बीती 5 मार्च, 2024 को एक्टर ने पुणे की रियल एस्टेट डिवेलपर पंचशील रियल्टी में इस प्रॉपर्टी को खरीदा है। उन्होंने इस प्रॉपर्टी के लिए 52.30 लाख रुपए की रकम स्टैम्प ड्यूटी के तौर पर चुकाई थी। इसके अलावा फ्लैट को लीज़ पर भी दे दिया गया है जिससे प्रति महीने 3.5 लाख रुपए किराए के तौर पर मिलेंगे। इसी के साथ हर साल 5 % रेंट की बढ़ोतरी होगी।  

टाइगर श्रॉफ का वर्क फ्रंट
वर्क फ्रंट की बात करें तो टाइगर श्रॉफ आगामी फिल्म 'बड़े मियां छोटे मियां' की रिलीज की तैयारियों में व्यस्त हैं। ये फिल्म अप्रैल माह में ईद के मौके पर सिनेमाघरों में रिलीज होगी। 'बड़े मियां छोटे मियां' में टाइगर श्रॉफ के साथ लीड रोल में अक्षय कुमार हैं। वहीं, सोनाक्षी सिन्हा, मानुषी छिल्लर और अलाया एफ भी फिल्म में नजर आएंगी।

5379487