Logo
election banner
रणदीप हुड्डा बॉलीवुड के मोस्ट टैलेंटेड एक्टर हैं। इन दिनों वह अपनी आगामी फिल्म 'स्वातंत्र्य वीर सावरकर' को लेकर काफी चर्चा में हैं। इसी बीच एक्टर ने अपनी एक तस्वीर से इंटरनेट पर तहलका मचा दिया है। फिल्म के लिए उन्होंने जबरदस्त बॉडी ट्रांसफॉर्मेशन किया है।

Randeep Hooda in Swatantrya Veer Savarkar: बॉलीवुड के मोस्ट टैलेंटेड एक्टर रणदीप हुड्डा (Randeep Hooda) फिल्मों में अपने अभिनय और डेडिकेशन से किरदार में जान डाल देते हैं। वह अपने किरदार में इस कदर मेहनत करते हैं कि उसका परिणाम दर्शकों तक बखूबी पहुंचता है। इसीलिए वह आज के समय में इंडस्ट्री के मंझे हुए कलाकारों की लिस्ट में शुमार हैं। ऐसा ही कुछ उन्होंने एक बार फिर किया है जिसे देख हर किसी के होश उड़ गए हैं।  

फिल्म के किरदार के लिए की कड़ी मेहनत 
दरअसल एक्टर इन दिनों अपनी आगामी फिल्म 'स्वातंत्र्य वीर सावरकर' को लेकर काफी चर्चा में हैं। इस फिल्म में वह क्रांतिकारी और स्वतंत्रता सेनानी विनायक दामोदर (वीर) सावरकर के रोल में नजर आएंगे। रणदीप हुड्डा ने फिल्म में अभिनय के साथ-साथ इसका डायरेक्शन भी किया है। तो वहीं अपनी मोस्ट अवेटेड फिल्म के लिए एक्टर ने किरदार को पकड़ने के लिए कितनी मेहनत की है, इसकी झलक उन्होंने फैंस को दिखाई है।

उन्होंने इस रोल के लिए अपना खून-पसीना एक कर दिया है और बॉडी में खतरनाक ट्रांसफॉर्मेशन किया है। एक्टर का ये ट्रांसफॉर्मेशन देख हर कोई शॉक्ड है। उन्होंने सोशल मीडिया पर एक तस्वीर शेयर कर बॉडी ट्रांसफॉर्मेशन की झलक दिखाई है जो फैंस को काफी इम्प्रेस कर रहा है। 

बॉडी ट्रांसफॉर्मेशन देख फैंस के छूटे पसीने!
हाल ही में रणदीप हुड्डा ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर एक लेटेस्ट तस्वीर शेयर की है, जिसमें उनका लुक लोगों को चौंका रहा है। इस तस्वीर में आप रणदीप हुड्डा का जबरदस्त ट्रांसफॉर्मेशन देख सकते हैं। फिल्म 'वीर सावरकर' में अपने किरदार के लिए रणदीप हुड्डा ने अपना कई किलो वजन कम किया है। इस फोटो में रणदीप को पहचानना मुश्किल हो रहा है। तस्वीर में उनका पेट पूरी तरह से अंदर धंसा दिख रहा है, उनके सिर पर बाल उड़े दिख रहे हैं, और शरीर काफी दुबला-पतला और कमजोर नजर आ रहा है। इस तस्वीर के साथ एक्टर ने कैप्शन में लिखा है 'काला पानी'।

सोशल मीडिया पर छाई रणदीप की तस्वीर
रणदीप इस लुक से लोगों को बता रहे हैं कि काला पानी की सजा के दौरान वीर सावरकर काफी पतले और कमजोर हो गए थे। अपने किरदार में समाते हुए एक्टर ने भी खुदका वजन घटाया है और फैंस तक वीर सावरकर की झलक दिखाने की कोशिश की है। रणदीप की ये तस्वीर इस वक्त सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है। फैंस उनके इस डेडिकेशन की जमकर तारीफ कर रहे हैं और कमेंट कर उनकी तुलना हॉलीवुड एक्टर क्रिश्चियन बेल से कर रहे हैं। बता दें, ये फिल्म 22 मार्च 2024 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। 

5379487