Logo
election banner
Arundhathi Nair: साउथ फिल्म इंडस्ट्री की जानी-मानी अभिनेत्री अरुंधति नायर बीतो दिनों पहले एक सड़क दुर्घटना का शिकार हो गई हैं जिसके चलते वह गंभीर रूप से घायल हैं। इस समय एक्ट्रेस अस्पताल में भर्ती हैं और उन्हें वेंटिलेटर पर रखा गया है।

Arundhathi Nair Accident: तमिल और मलयालम इंडस्ट्री की जानी-मानी अभिनेत्री अरुंधति नायर से जुड़ी एक बड़ी खबर सामने आई है। साउथ एक्ट्रेस अरुंधति 14 मार्च को एक दर्दनाक सड़क हादसे का शिकार हुईं जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गई हैं और इस समय अस्पताल में भर्ती हैं। एक्ट्रेस को वेंटिलेटर सपोर्ट पर रखा गया है और वह इस वक्त जिंदगी की जंग लड़ रही हैं। 

एक्ट्रेस की बहन ने की पुष्टि
एक्ट्रेस की बहन अराथी नायर ने इस खबर की पुष्टि करते हुए सोशल मीडिया पर जानकारी दी है। उन्होंने 18 मार्च को इंस्टाग्राम पर पोस्ट शेयर कर बताया कि अरुंधति नायर रोड एक्सीडेंट में गंभीर रूप से घायल हो गई हैं। इसके चलते उन्हें गंभीर चोटें आई हैं और वह इस वक्त इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती हैं।

उन्होंने पोस्ट में कहा, "हमें तमिलनाडु के अखबारों और टेलीविजन चैनलों में छपी खबरों पर स्पष्टीकरण देने की जरूरत महसूस हुई। यह सच है कि मेरी बहन अरुंधति नायर का 3 दिन पहले एक्सीडेंट हो गया था। वह गंभीर रूप से घायल हैं और वेंटिलेटर पर रहते हुए अपनी जिंदगी के लिए संघर्ष कर रही हैं।"

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Arathy Nair (@aaraty.nairr)

बाइक से ट्रैवल कर रही थीं अरुंधति
'इंडिया टुडे' की रिपोर्ट को मुताबिक, एक्ट्रेस का ये सड़क हादसा केरल के कोवलम बाईपास पर हुआ है। हादसे में एक्ट्रेस के सिर पर गहरी चोटें आई हैं। रिपोर्ट्स के अनुसार, जब ये दुर्घटना हुई, तब वह कथित तौर पर अपने भाई के साथ यात्रा कर रही थीं और उस वक्त वह एक यूट्यूब चैनल को इंटरव्यू देकर घर लौट रहे थे। वहीं एक्ट्रेस के हादसे की खबर सामने आने के बाद उनके फैंस चिंतित हैं और उनके जल्द स्वस्थ होने की दुआएं मांग रहे हैं। 

एक्ट्रेस का वर्क फ्रंट
बता दें कि अरुंधति नायर तमिल-मलयालम इंडस्ट्री की जाना-मानी अभिनेत्री हैं। उन्होंने तमिल फिल्म 'पोंगी एझु मनोहरा' से साल 2014 में डेब्यू किया था। 2018 में आई 'ओट्टाकोरू कामुकन' से उन्होंने मलयालम सिनेमा में कदम रखा था। वह अंतिम बार 2023 में आई तमिल फिल्म 'आयिरम पोरकासुकल' में नजर आई थीं। 

5379487