Logo
election banner
एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय बच्चन अपने माता-पिता के कितने करीब हैं, ये अक्सर सोशल मीडिया के जरिए वह बयां करती हैं। हाल ही में एक्ट्रेस ने अपने दिवंगत पिता की पुण्यतिथि पर उन्हें याद करते हुए एक भावुक पोस्ट शेयर किया है।

Aishwarya Rai Bachchan: बॉलीवुड एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय बच्चन (Aishwarya Rai Bachchan) विश्व की सबसे खूबसूरत अभिनेत्रियों में से एक हैं। वह सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं और अपनी फैमिली संग तस्वीरें शेयर करती रहती हैं। एक्ट्रेस अपने माता-पिता के कितने करीब हैं, वह ये अक्सर सोशल मीडिया के जरिए बयां करती हैं। 

पिता की पुण्यतिथि पर शेयर की अनदेखी तस्वीरें
हाल ही में ऐश्वर्या ने अपने दिवंगत पिता को याद करते हुए एक दिल छू लेने वाला पोस्ट शेयर किया है। ऐश्वर्या अपने दिवगंत पिता कृष्णराज राय के बेहद करीब थीं। हालांकि, 19 मार्च 2017 को कृष्णराज राय का निधन हो गया था, जिसके बाद आज भी ऐश्वर्या को अपने पिता की कमी बेहद खलती है। वह अक्सर अपने पिता को याद करते हुए उनकी तस्वीरें शेयर करती रहती हैं। वहीं मंगलवार को अपने पिता की पुण्यतिथि पर उन्हें याद करते हुए ऐश्वर्या ने भावुक पोस्ट शेयर किया है। इन तस्वीरों में उनके साथ उनकी मां बृन्दा राय और बेटी अराध्या बच्चन नजर आ रहे हैं।

पिता को याद कर कही ये बात
एक्ट्रेस ने अपने पिता की कुछ तस्वीरें इंस्टाग्राम पर शेयर की हैं। इनमें से एक अनदेखी तस्वीर भी उन्होंने शेयर की है जिसमें नाना और नातिन का प्यारा बॉन्ड दिख रहा है। फोटो में दिवंगत कृष्णराज राय की गोद में उनकी नातिन अराध्या बच्चन है जो प्यार से अपने नानू को गाल पर किस कर रही हैं। तस्वीरों के साथ ऐश्वर्या ने कैप्शन में लिखा- , "प्यारे डैडी और अज्जा, आपको अनंत रूप से प्यार करती हूं। आपके सभी आशीर्वाद के लिए धन्यवाद।" बता दें, एक्ट्रेस प्यार से अपने पिता को अज्जा कहती हैं।

अराध्या का नया लुक
इस तस्वीर में अराध्या बच्चन अब काफी बड़ी लग रही हैं। उनका फेस कट भी अपनी मां की तरह ही खूबसूरत दिख रहा है। बीते दिनों अराध्या को अपने माता-पिता अभिषेक-ऐश्वर्या के साथ राधिका मर्चेंट और अनंत अंबानी के प्री वेडिंग फंक्शन के दौरान देखा गया था, जहां से उनका लुक काफी डिफ्रेंट नजर आया था। उनकी तस्वीरों ने इंटरनेट पर धमाल मचा दिया था।

 

 

5379487