Logo
election banner
एक्टर जॉन अब्राहम और शरवरी वाघ स्टारर एक्शन-थ्रिलर फिल्म 'वेदा' का दमदार टीजर आज रिलीज हो गया है। फिल्म में जॉन और शरवरी वाघ फुल एक्शन मोड में दिखाई दे रहे हैं। टीजर में एक्ट्रेस तमन्ना भाटिया की भी झलके देखने को मिल रही है।

Vedaa Teaser Out: पिछले साल आई शाहरुख खान की ब्लॉकबस्टर फिल्म 'पठान' में जॉन अब्राहम (John Abraham) के विलेन के किरदार को खूब पसंद किया गया था। एक्शन से भरपूर फिल्म में जॉन ने फैंस को काफी इम्प्रेस किया था जिसके बाद एक बार फिर वह अपकमिंग फिल्म 'वेदा' में ताबड़तोड़ एक्शन करते नजर आएंगे।

एक्शन-थ्रिलर है 'वेदा' का टीजर 
जॉन अब्राहम और शरवरी वाघ स्टारर फिल्म 'वेदा' का दमदार टीजर आज रिलीज हो गया है। फिल्म में जॉन अब्राहम और शरवरी वाघ फुल एक्शन मोड में दिखाई दे रहे हैं। इसी के साथ एक्ट्रेस तमन्ना भाटिया की भी झलक देखने को मिल रही है। टीजर एक्शन-थ्रिलर से भरपूर है और दर्शकों को रोमांच का सैर कराने के लिए पूरी तरह से तैयार है। एक्शन के मामले में जॉन अपने फैंस को कभी निराश नहीं करते हैं और ठीक उसी तरह फिल्म 'वेदा' में भी एक्टर भरपूर एक्शन का डोज़ देने वाले हैं। मंगलवार को फिल्म के मेकर्स और कलाकारों ने 'वेदा' का टीजर वीडियो शेयर करते हुए पहली झलक दिखाई है।

ये कलाकार आएंगे नजर
टीजर की शुरुआत वेदा नाम की लड़की यानी शरवरी वाघ से होती है जो सिस्टम के खिलाफ अपनी आवाज उठाती है और अपने हक की लड़ाई लड़ने के लिए उसे बड़ी मुश्किलों का सामना करना पड़ता है। तो वहीं जॉन अब्राहम उनके रक्षक बनकर साथ जंग लड़ते दिखाई देंगे। शरवरी को भी इस फिल्म में पहली बार एक्शन करते देखा जाएगा। फिल्म में विलेन का किरदार अभिषेक बनर्जी निभा रहे हैं। लंबे समय बाद फिल्म में अभिनेता आशीष विद्यार्थी को भी देखा जाएगा।

कब होगी फिल्म रिलीज? 
बता दें, 'वेदा' का डायरेक्शन निखिल आडवाणी ने किया है। यह दूसरी बार है जब जॉन और निखिल एकसाथ काम कर रहे हैं। इससे पहले निखिल आडवाणी निर्देशित फिल्म 'बाटला हाउस' (2019) में भी जॉन अब्राहम लीड रोल में थे। जॉन-शरवरी की ये फिल्म 12 जुलाई 2024 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

5379487