Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

इस कारण से हरनाज संधू की मां ने नहीं देखी Miss Universe की विनिंग सेरेमनी, पढ़िए पूरी खबर

सोमवार का दिन पूरे देश के लिए काफी खुशनुमा रहा है, 21 साल बाद देश की बेटी हरनाज संधू (Harnaaz Sandhu) ने मिस यूनिवर्स (Miss Universe) का ताज जीता। सोशल मीडिया (Social Media) पर हर जगह एक ही नाम हरनाज संधू छाया हुआ था। हरनाज संधू ने मिस यूनिवर्स 2021 (Miss Universe 2021 Harnaaz Sandhu) का खिताब जीतकर पूरे देश का सिर गर्व से ऊंचा कर दिया।

इस कारण से हरनाज संधू की मां ने नहीं देखी Miss Universe की विनिंग सेरेमनी, पढ़िए पूरी खबर
X

सोमवार का दिन पूरे देश के लिए काफी खुशनुमा रहा है, 21 साल बाद देश की बेटी हरनाज संधू (Harnaaz Sandhu) ने मिस यूनिवर्स (Miss Universe) का ताज जीता। सोशल मीडिया (Social Media) पर हर जगह एक ही नाम हरनाज संधू छाया हुआ था। हरनाज संधू ने मिस यूनिवर्स 2021 (Miss Universe 2021 Harnaaz Sandhu) का खिताब जीतकर पूरे देश का सिर गर्व से ऊंचा कर दिया। इससे पहले साल 2000 में बॉलीवुड एक्ट्रेस लारा दत्ता (Lara Dutta) ने ये खिताब अपने नाम किया था। सोचिए जब पूरा देश हरनाज संधू की जीत से इतना खुश है तो उनके घर परिवार वालों को इस बात की कितनी खुशी हुई होगी। लेकिन क्या आपको पता है हरनाज की मां ने उनकी विनिंग सेरेमनी (Miss Universe 2021 Winning Ceremony) नहीं देखी थी, जिसकी वजह हम आपको इस स्टोरी में बताएंगे।


हरनाज संधू को जब मिस यूनिवर्स 2021 का ताज पहनाया गया उस वक्त लोग अपने अपने टेलिविजन के सामने नजरे गड़ाए हुए बैठे थे। वहीं दूसरी ओर हरनाज की मां डॉक्टर रबिंदर कौर संधू (Doctor Rabinder Kaur Sandhu) टीवी के सामने नहीं बल्कि गुरुद्वारे में बैठी अपनी बेटी के लिए प्रार्थना कर रहीं थी। इस बात का खुलासा हरनाज की मां ने खुद एक मीडिया से किया है। डॉक्टर रबिंदर ने बताया, "क्या आप विश्वास कर सकते हैं कि मैंने अभी तक फिनाले नहीं देखा है, क्योंकि मैं गुरुद्वारे में प्रार्थना कर रही थी। मैं सुबह जल्दी निकल गयी, खाली पेट, और मैं वहीं रुकी रही जब तक कि हरनाज की जीत के बारें में मुझे मेरे बेटे का फोन नहीं आ गया! मैंने ईश्वर से ये कह दिया था कि मैं घर तभी जाऊंगी जब मेरी बेटी जीत जाएगी। मैनें सोच लिया था कि मैं तब तक प्रार्थना करती रहूंगी जब तक जब तक वह ताज जीत नहीं लेती, और मैं भगवान के आशीर्वाद के लिए आभारी हूं।"

बता दें कि हरनाज संधू चंडीगढ़ के एक सामान्य परिवार से आती हैं। जहां पर उनकी मां डॉक्टर रबिंदर कौर संधू एक गायनेकोलॉजिस्ट हैं। हरनाज संधू चंडीगढ़ में पली बढ़ीं हैं। अपनी जीत से पहले हरनाज ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट (Harnaaz Sandhu Instagram) से एक स्टोरी शेयर करते हुए एक स्क्रीन शॉट शेयर किया था। इस स्क्रीन शॉट में हरनाज अपने परिवार वालों से वीडियो कॉल करती हुईं नजर आ रहीं थी। इस स्क्रीन शॉट में हरनाज, उनकी मां, भाई और मौसी नजर आ रहे थे। इसे शेयर करते हुए हरनाज ने इन तीनों को अपनी लाइफ लाइन और अपनी ताकत बताया था।

Next Story