Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

आधी उम्र की लड़की लेकर इंवेट में पहुंचे सुपरमॉडल मिलिंद सोमन

सुपरमॉडल मिलिंद सोमन बॉलीवुड में अपनी फिटनेस के कारण काफी मशहूर हैं।

आधी उम्र की लड़की लेकर इंवेट में पहुंचे सुपरमॉडल मिलिंद सोमन
X

सुपरमॉडल मिलिंद सोमन बॉलीवुड में अपनी फिटनेस के कारण काफी मशहूर है। अभी हाल ही में मिलिंद सोमेन अमेजन इंडिया फैशन वीक में रैंप वॉक करते नजर आए थे। लेकिन रैंप की तस्वीरों से ज्यादा अटेंशन उनकी एक और तस्वीर को मिली।

जिसमें वो अपने से आधी उम्र की गर्लफ्रेंड अंकिता कोंवर के साथ आ रहे थे। उनकी गर्लफ्रेंड के साथ-साथ उनकी मां भी वहां मौजूद थी। उनकी मां की उम्र 78 साल है। उन्होंने भी रैप वॉक किया और साथ ही स्टेज पर योग करके भी दिखाया।

अंकिता संग मिलिंद का रिलेशनशिप अभी कुछ समय पहले ही सुर्खियों में आया है। रिपोर्टस के मुताबिक अंकिता पेशे से एक एअर-होस्टेस है। अभी कुछ दिनों पहले मिलिंद ने अपने इंस्टाग्राम अकाअंट से अंकिता के साथ अपनी कुछ तस्वीरें शेयर करके रिश्ते को सार्वजनिक किया था।

मिलिंद के पिछले रिलेशनशिप की बात करे तो उन्होंने फ्रेंच एक्ट्रेस मेयलेनी जेम्पनोई से शादी की थी। लेकिन यह शादी ज्यादा दिनों तक नहीं चल पाई और 2009 में दोनों के बीच तलाक हो गया। उसके बाद उन्होंने कुछ समय के लिए एक्ट्रेस शहाना गोस्वामी को डेट किया लेकिन बात आगे नही बढ़ी। इन दोनों की उम्र में भी 21 साल का अंतर था।

इसी साल फरवरी में मिलिंद ने 517 किलोमीटर दौड़ कर दुनिया की सबसे मुश्किल रेसों में से एक रेस जीती थी। उन्होंने यह करिश्मा फ्लोरिडा के अल्ट्रामैन मैराथन में करके दिखाया था। इससे पहले 2015 में उन्होंने 15 घंटे 19 मिनट में आयरनमैन चैलेंज पूरा कर 'आयरन ऑफ इंडिया' का टाइटल अपने नाम किया था।

मिलिंद की प्रोफेशनल लाइफ की बात करे तो उन्होंने अलीशा चिनॉय के म्यूजिक एल्बम 'मेड इन इंडिया' से डेब्यू किया था। हालांकि उन्हें पहचान केतन मेहता के साइंस फिक्शन शो कैप्टन व्योम से मिली। जिसमें उन्होंने लीड रोल किया था। अभी हाल ही रिलीज हुई फिल्म शेफ में उन्हें अभिनय करते हुए देखा गया है। मिलिंद सुपरमॉडल होने के साथ ही एक फिटनेस प्रमोटर भी है।

और पढ़े: Haryana News | Chhattisgarh News | MP News | Aaj Ka Rashifal | Jokes | Haryana Video News | Haryana News App

Next Story