Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

मनोज बाजपेयी स्टारर द फैमिली मैन 2 के फैंस के लिए गुड न्यूज, इस दिन रिलीज होगा अगला सीजन

लंबे समय से मनोज बाजपेयी की वेब सीरीज द फैमिली मैन 2 का इंतजार कर रहे फैंस के लिए एक गुड न्यूज है। द फैमिली मैन का दूसरा सीजन अब जल्द ही रिलीज होने वाला है.....

Good news for the fans of Manoj Bajpayee
X

मनोज बाजपेयी स्टारर द फैमिली मैन 2 

डिजीटल मीडिया के दौर में हर कोई वेब सीरीज का दीवाना है। हर सीरीज एक से बढ़कर एक हिट साबित होती है। साल 2019 में रिलीज हुई मनोज बाजपेयी(Manoj Bajpayee) की वेब सीरीज द फैमिली मैन(The Family Man 2) दर्शकों द्वारा काफी पसंद की गई थी। अब फैंस इसके सीजन 2 का बेताबी से इंतजार कर रहे है। जनवरी के महीने में इस वेब सीरीज का टीजर रिलीज किया गया था। टीजर रिलीज के बाद से दर्शक सीरीज का बेसब्री से इंतजार कर रहे है। तांडव सीरीज के दौरान हुए बवाल के बाद इसकी रिलीज को भी टाल दिया गया था। अगर अब फैंस के लिए गुड न्यूज है। यह वेब सीरीज जून के महीने में रिलीज होने जा रही है।

वेब सीरीज के मेकर्स राज निधिमोरु और कृष्णा डीके ने अनाउंसमेंट की है कि यह वेब सीरीज कब रिलीज होने वाली है। उन्होंने अपने स्टेटेमेंट में कहा है कि हम जानते हैं कि आप द फैमिली मैन के नए सीजन का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। आपके प्यार के हम आभारी हैं। आपके लिए हमारे पास अपडेट है। द फैमिली मैन सीजन 2 इस जून में एमेजॉन प्राइम पर रिलीज होने वाली है। हम आपके पास यह सीजन लाने के लिए बहुत काम कर रहे हैं। आशा करते हैं यह आपको बहुत पसंद आएगा।

रिपोर्ट के मुताबिक द फैमिली मैन 2 जून में रिलीज होने के लिए तैयार है। मेकर्स राज और डीके के साथ एमेजॉन प्राइम जल्द ही शो की फाइनल डेट की अनाउंसमेंट करेंगे। द फैमिली मैन सीजन 2 में मनोज बाजपेयी के साथ सामंथा अक्किनेनी भी अहम भूमिका निभाती नजर आने वाली हैं। द फैमिली मैन 2 का का टीजर कमाल का है। जिसमें मनोज का बदला हुआ अंदाज नजर आ रहा है। इस बार दर्शकों को इंतजार है इस बात को जानने का कि क्या मूसा जिंदा है या मर चुका है।

बता दें कि 'द फैमिली मैन' की कहानी सरकार के लिए काम करने वाले श्रीकांत तिवारी (मनोज वाजपेयी) के ईर्द-गिर्द घूमती है। मनोज तिवारी इस वेब सीरीज में एंटी-टेरर संस्था में काम करते हैं, लेकिन वे अपनी इस पहचान को परिवार से छिपाए रखना चाहते हैं। 'द फैमिली मैन' में श्रीकांत तिवारी को अपनी नौकरी और निजी जिंदगी के बीच तालमेल बिठाने की कोशिश करते हुए दिखाया गया है। श्रीकांत के परिवार में उसकी पत्नी सुचित्रा तिवारी (प्रियामणि) और दो बच्चे होते हैं। अमेजन द्वारा की गई घोषणा में बताया गया है कि सीरीज के दूसरे सीज़न का निर्माण शुरू हो गया है, लेकिन इसकी रिलीज की तारीख को लेकर चुप्पी बनाए रखी गई है।

Next Story