logo
Breaking

OMG ''यमराज की शादी'' वो भी देसी स्टाइल में

''यम हैं हम'' में यमराज का किरदार निभाने वाले मानव गोहिल

OMG
मुंबई. कॉमेडी से भरपूर सब टीवी का सीरियल 'यम हैं हम' में यमराज का किरदार निभाने वाले मानव गोहिल जल्द ही शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं। सीरियल की अपकमिंग स्टोरी में मानव गोहिल यानि यमराज काफी मुश्किल स्थिति में फंस जाते हैं। प्रभू को उसकी जिंदगी का प्यार ढूंढने में मदद करने के दौरान यमराज खुद ही मुसीबत में फंस जाते हैं।
असमंजस से भरपूर घटनाओं के बीच लड़की के परिवार को लगता है कि यमराज ही वह व्यक्ति हैं, जिससे उनकी बेटी को प्यार हो गया है और जिसके साथ वह अपनी पूरी जिंदगी बिताना चाहती है। लेकिन जब यमराज को इस शादी की सच्चाई का पता चलता है, तो वह परिवार को सच बताने की हिम्मत नहीं जुटा पाते, क्योंकि सच सुनकर लड़की के दादाजी की तबियत और भी बिगड़ सकती है।
इसलिये, यमराज सच्चाई छिपाने का फैसला करते हैं। इस बीच यमराज शादी से पहले के सभी रस्मों-रिवाज निभायेंगे। बलदेव और यमराज के काॅलेज के सभी साथी शादी से पहले के समारोहों में शिरकत करेंगे। यमराज को पारंपरिक हल्दी समारोह में शामिल होते भी दिखाया जायेगा।
शो में यमराज का किरदार निभा रहे मानव गोहिल ने कहा, ‘‘इस ट्रैक में मुझे शादी से पहले के सभी रस्मों-रिवाज निभाते दिखाया जायेगा। हम सगाई समारोह के साथ हल्दी भी करने जा रहे हैं। इस ट्रैक का क्लाइमेक्स निश्चित रूप से बेहद शानदार होगा और मुझे पूरा भरोसा है कि दर्शक आगे की कहानी का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।‘‘ यमराज लड़की के दादा जी को कोई तकलीफ पहुंचाये बिना इस समस्या का समाधान करने में किस तरह सक्षम होंगे?
नीचे की स्लाइड्स में पढिए, खबर से जुड़ी अन्य जानकारी -
खबरों की अपडेट पाने के लिए लाइक करें हमारे इस फेसबुक पेज को फेसबुक हरिभूमि, हमें फॉलो करें ट्विटर और पिंटरेस्‍ट पर-
Share it
Top